करण जौहर को माधुरी, अर्जुन, परिणीति... ने दी जन्मदिन की बधाई

By: Team Aapkisaheli | Posted: 26 May, 2019

करण जौहर को माधुरी, अर्जुन, परिणीति... ने दी जन्मदिन की बधाई
मुंबई। ऋषि कपूर, अर्जुन कपूर और सनी लियोनी जैसे कलाकारों ने शनिवार को फिल्म निर्माता करण जौहर को उनके 47वें जन्मदिन के मौके पर उन्हें बधाई दी और लव गुरू और भारत में रोमांस को परिभाषित करने वाले व्यक्ति के नाम से उन्हें संबोधित किया। मशहूर फिल्म निर्माता यश जौहर और हीरू जौहर के बेटे करण ने साल 1998 में फिल्म कुछ कुछ होता है के जरिए निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा।

इसके बाद उन्होंने कभी खुशी कभी गम, कभी अलविदा ना कहना, माई नेम इज खान और ऐ दिल है मुश्किल जैसी फिल्मों का भी निर्माण किया। फिल्मों के अलावा करण टॉक शो कॉफी विद करण की मेजबानी काफी लंबे समय से करते आ रहे हैं। इतना ही नहीं, करण एक रेडियो शो कॉलिंग करण को भी होस्ट कर चुके हैं। वे रिएलिटी शो झलक दिखला जा, इंडियाज गोट टैलेंट और इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स में जज की भूमिका भी निभा चुके हैं।

फिल्म जगत के सितारों ने उन्हें कुछ इस प्रकार से जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं :

ऋषि कपूर : जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। भगवान तुम्हें आशीर्वाद दें। तुम्हारे साथ बैठकर और तुम्हें सुनकर बेहद मजा आता है। एन्जॉय न्यूयॉर्क।

अर्जुन कपूर : लव गुरू को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। करण आप हर रोज सपनों को सच करते हैं।

सनी लियोन : भारत में रोमांस को नए सिरे से परिभाषित करने वाले व्यक्ति के लिए एक बहुत ही खास बर्थडे विश। करण, आप आने वाले कई सालों तक प्यार को इसी तरह से फैलायें।

आयुष्मान खुराना : हैप्पी बर्थडे करण। ऐसे ही प्रेरित करते रहिए।

माधुरी दीक्षित नेने : आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं करण जौहर। मुझे उम्मीद है कि यह साल आपके लिए खुशियों, प्यार और अच्छे स्वास्थ्य से भरा होगा।

सोनाली बेंद्रे बहल : हैप्पी बर्थडे करण। आपने अब तक जो कुछ भी हासिल किया है और कर रहे हैं, उस पर यश जी को बहुत गर्व होगा। यह साल आपके लिए और भी कई सौगातें लेकर आए। आपको ढेर सारा प्यार और एक बहुत बड़ा हग।

परिणीति चोपड़ा : उस व्यक्ति को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं जिसने मुझे यह सिखाया है कि प्यार हमें खुद के सबसे अच्छे संस्करण में बदल देता है। करण, हमें उम्मीद है कि आने वाले कई सालों में भी हमें आपके जादू को एहसास करने का मौका मिलेगा।

भूमि पेडनेकर : हैप्पी बर्थडे करण। यह साल आपके लिए सारी खूबसूरत चीजों, अच्छे स्वास्थ्य और जो कुछ भी आप चाहते हैं, उससे भरा हो। आप प्यार भरे दिल के साथ एक प्रेरणा हैं और हम वाकई में आपसे बहुत प्यार करते हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा : हैप्पी हैप्पी बर्थडे करण। आपके प्रति प्यार और सम्मान को व्यक्त करने के लिए शब्द कभी भी पर्याप्त नहीं होंगे। न्यूयॉर्क में जन्मदिन को अच्छे से मनाएं और जल्द ही मिलते हैं।

(IANS)

महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप

5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद

घरेलू उपाय से रखें पेट साफ


Mixed Bag

error:cannot create object