बॉलीवुड कपल रणबीर-आलिया को उज्जैन मंदिर में पूजा करने से रोका गया

By: Team Aapkisaheli | Posted: 07 , 2022

बॉलीवुड कपल रणबीर-आलिया को उज्जैन मंदिर में पूजा करने से रोका गया
भोपाल । बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के भारी विरोध के चलते बॉलीवुड कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को उज्जैन के श्री महाकालेश्वर मंदिर में पूजा करने से रोक दिया गया। पुलिस के अनुसार, दंपति को मंगलवार को पूजा करनी थी, जिसके लिए जिला प्रशासन और पुलिस के साथ मंदिर समिति ने सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए थे।

हालांकि, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बीफ के मुद्दे पर 2011 में रणबीर कपूर की कथित टिप्पणी के आधार पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के प्रवेश का विरोध किया।

इस घटना का विरोध करने वाले दक्षिणपंथी कार्यकर्ताओं का एक वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर सामने आया।

उज्जैन के एक पुलिस अधिकारी ने कहा, सुरक्षा चिंताओं के कारण, दंपति मंदिर में पूजा किए बिना उज्जैन से इंदौर लौट गए। हालांकि, ब्रह्मास्त्र: भाग एक - शिव फिल्म के अन्य सदस्यों ने बाद में मंदिर में पूजा-अर्चना की।

इस बीच, पुलिस ने एक प्रदर्शनकारी को हिरासत में ले लिया, जब वह ड्यूटी पर एक अधिकारी के साथ विवाद कर रहा था।

बजरंग दल के नेता अंकित चौबे ने कहा, हम रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को बीफ वाले बयान को लेकर मंदिर में प्रवेश नहीं करने देंगे। हम अपने कार्यकर्ता पर हमले को लेकर स्थानीय प्रशासन और पुलिस के खिलाफ बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन करेंगे।

जानकारी के मुताबिक इंदौर लौटने से पहले रणबीर और आलिया उज्जैन के जिलाधिकारी आशीष सिंह के सरकारी आवास पर रुके थे। कलेक्टर फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी के दोस्त हैं।

फिल्म के निर्देशक ने कहा कि, फिल्म की रिलीज से पहले मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद बहुत अच्छा लगा, लेकिन विरोध के बारे में कुछ भी कहने से परहेज किया।

--आईएएनएस


उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...

पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...

सावधान! रसोई में रखी ये 5 चीजें, बन सकती है जहर!


Mixed Bag

Ifairer