भाजपा ने अखिलेश से कहा, पाकिस्तान में बिताएं वक्त

By: Team Aapkisaheli | Posted: 02 Jan, 2020

भाजपा ने अखिलेश से कहा, पाकिस्तान में बिताएं वक्त
लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) की आलोचना पर उलट प्रहार करते हुए सपा सुप्रीमो को कहा कि पाकिस्तान में हिंदू अल्पसंख्यक किस परिस्थिति से गुजर रहे हैं, यह जानने के लिए उन्हें पाक में एक महीना जरूर बिताना चाहिए। उत्तर प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने मथुरा में बुधवार को संवाददाताओं से कहा, अखिलेश को एक महीने के लिए पाकिस्तान में रहना चाहिए और हिंदू मंदिरों में प्रार्थना करनी चाहिए, तभी उन्हें हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार का पहला अनुभव मिलेगा।

यादव द्वारा नेशनल पॉप्यूलेशन रजिस्टर (एनपीआर) के फॉर्म को भरने से मना करने को लेकर पूछे गए सवाल पर सिंह ने कहा, एनपीआर में कोई खराबी नहीं है। उसमें हर दिन काम में आने वाले दस्तावेज जैसे आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, और तीन पड़ोसियों द्वारा यह पुष्टि कराई जाएगी कि इस व्यक्ति का आवास इस क्षेत्र में है।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि सीएए देश के किसी गरीब को प्रभावित नहीं करेगा और कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा लोगों को गुमराह कर रही हैं।

सिंह ने कहा, प्रियंका हंगामा खड़ा करने के एकमात्र उद्देश्य से उत्तर प्रदेश में हुई हिंसा के पीड़ितों से मिल रही हैं। सीएए को लोगों के सर्वश्रेष्ठ हितों को ध्यान में रखते हुए संशोधित किया गया था।

सिंह ने यह भी कहा कि यह कानून किसी भी समुदाय के खिलाफ नहीं है।

उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सीएए के माध्यम से पाकिस्तान में अत्याचार के शिकार लोगों के लिए सम्मानजनक जीवन सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहे हैं। इस कानून को लेकर कांग्रेस, सपा और बहुजन समाज पार्टी द्वारा प्रसारित किए जा रहे नकारात्मक संदेशों के कारण अब न तो हिंदू और न ही मुसलमान उनके पक्ष में मतदान करेंगे। (आईएएनएस)

क्या आप जानते हैं गर्म दूध पीने के ये 7 फायदे

काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय

सावधान! रसोई में रखी ये 5 चीजें, बन सकती है जहर!


Mixed Bag

Ifairer