बीजेपी के नाम से खरीद-फरोख्त के झूठे फोन करवाते थे केजरीवाल : गर्ग

By: Team Aapkisaheli | Posted: 31 Mar, 2015

बीजेपी के नाम से खरीद-फरोख्त के झूठे फोन करवाते थे केजरीवाल : गर्ग
नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक राजेश गर्ग ने अरविंद केजरीवाल पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। गर्ग के मुताबिक केजरीवाल ने पिछले चुनाव में बीजेपी के नाम पर खरीद फरोख्त के झूठे फोन करवाए थे। राजेश गर्ग का दावा है कि जो पिछली बार चुनाव हुआ था। उस समय उनके पास एक बीजेपी के बडे नेता के यहां से फोन आया था।

राजेश गर्ग का आरोप है कि वो बीजेपी का फोन नहीं था, बल्कि अरविंद केजरीवाल ही फोन करवा रहे थे। ये जानने के लिए कि कौन-कौन से विधायक टूटने वाले हैं। ताकि पता चल सके कि कौन से विधायक बीजेपी के साथ जा सकते हैं। जिन लोगों ने आम आदमी पार्टी के विधायकों को बीजेपी में आने के लिए पैसे के ऑफर के फोन किए उन आरोपियों को आम आदमी पार्टी ने ही छुडवाया। इससे साफ है कि फोन आम आदमी पार्टी ने ही करवाए थे।

राजेश गर्ग की मानें तो उसके पास अरूण जेटली के नाम से दस करोड का ऑफर आया था और उसकी लिखित में शिकायत प्रशांत विहार थाने में की। अगले दिन मीटिंग में उनके अलावा दूसरे विधायकों ने भी बात रखी की उनके पास फोन आए। जिसको सुनकर अरविंद मुस्कराए और बात टाल दी। जब पुलिस ने जांच में एक लडके को पकडा तो केजरीवाल के पीए का फोन आया और संजय सिंह का फोन आया कि लडके को छुडवाओ। इससे साफ था कि ये फोन आम आदमी पार्टी ने ही करवाया था।

Mixed Bag

Ifairer