बहुत पहले भाजपा से अलग हो जाते बाला साहेब : राज ठाकरे

By: Team Aapkisaheli | Posted: 29 , 2014

बहुत पहले भाजपा से अलग हो जाते बाला साहेब : राज ठाकरे
नई दिल्ली। शिवसेना और भाजपा में अलगाव की आग को हवा देते हुए एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे ने "महाराष्ट्र अस्मिता" के राजनीतिक कार्ड को आगे बढाया है। उन्होंने मुंबई के कांदीवली में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अगर बाल ठाकरे जिंदा होते तो वह बहुत पहले ही भाजपा से अलग हो गए होते। एमएनएस प्रमुख राज ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा ने सीटों के बंटवारे को लेकर शिवसेना प्रमुख का अपमान किया है।

अगर मैं शिवसेना में होता तो एक महीने पहले ही गठबंधन तोड चुका होता। राज ठाकरे ने अपने समर्थकों से सवाल किया कि भाजपा ने शिवसेना के साथ जो किया है, क्या इसके बाद भी उस पर भरोसा किया जा सकता है! रैली में राज ठाकरे ने कहा कि उन्हें यह पहले से पता था कि भाजपा शिवसेना से गठबंधन तोडने का फैसला ले चुकी है। भाजपा के एक नेता ने इस बाबत पहले ही जानकारी दे दी थी और कहा था कि उनकी पार्टी बहुत पहले ही यह निर्णय ले चुकी थी।

मनसे प्रमुख ने गठबंधन टूटने के बाबत कहा कि शिवसेना प्रदेश में भाजपा से अलग है, लेकिन केंद्र में मंत्री पद अभी भी पार्टी के पास है। जिस तरह भाजपा ने व्यवहार किया है, शिवसेना को बीएमसी में भी भाजपा का साथ छोड देना चाहिए। राज ठाकरे ने कहा कि प्रदेश को किसी के मदद की कोई जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि हमें यहां किसी राष्ट्रीय पार्टी के दखल की जरूरत नहीं है।

महाराष्ट्र इतना ताकतवर है कि वह खुद अपना ख्याल रख सकता है। राज ठाकरे ने कहा कि वह महाराष्ट्र के आत्मसम्मान की रक्षा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने मतदाताओं से अपील की कि प्रदेश में मनसे को एक बार सेवा का मौका दिया जाए और भाजपा नीत युति और कांग्रेस नीत अघाडी गठबंधन को नजरअंदाज करें।

Mixed Bag

Ifairer