बीजेपी-टीएमसी नेताओं में हाथापाई के बाद बम विस्फोट, एक मौत

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 May, 2015

बीजेपी-टीएमसी नेताओं में हाथापाई के बाद बम विस्फोट, एक मौत
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में रविवार सुबह भाजपा और तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं में झडप के बाद एक बम विस्फोट हो गया। हादसे में टीएमसी नेता की पत्नी की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हुए हैं। आपसी झ़्ाडप के बाद हुए इस बम विस्फोट की जांच पुलिस कर रही है। मामला पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के इलमबाजार क्षेत्र का है। जहां भाजपा और तृणमूल कार्यकर्ता आपस में भि़ड गए। मामला कल देर रात शुरू हुआ था, जो सुबह तक जारी रहा। दोनों पक्षों की ओर से जमकर गोलाबारी हुई।

बताया जाता है कि इसी दौरान सुबह 2.30 के करीब टीएमसी कार्यकर्ता बूरो हंसदा के घर में बम विस्फोट हो गया। जिसकी चपेट में आकर उनकी पत्नी चुंकी हंसदा की मौत हो गई, जबकि बूरो हंसदा खुद गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें बर्धमान मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि यह पता नहीं चल सका है कि बम बूरो हंसदा के घर फेंका गया था, या उन्हीं के पास था।

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से पश्चिम बंगाल का नाम अवैध हथियारों के साथ ही बम बनाने के मामले में सामने आ चुका है। बर्द्धमान में ही पूर्व में एक बम विस्फोट में कई लोगों की मौत हो गई थी, जिसकी जांच एनआईए टीम कर रही है।

Mixed Bag

Ifairer