असफल हुई बॉक्स ऑफिस पर बिट्टू बॉस

By: Team Aapkisaheli | Posted: 14 Apr, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
असफल हुई बॉक्स ऑफिस पर बिट्टू बॉस
अप्रैल के द्वितीय शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर "बिट्टू बॉस", "धरना अनलिमिटेड", और "छोडों कल की बातें" रिलीज हुई और तीनों फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर शुरूआत बेहद फीकी रही। निर्माता कुमार मंगत पाठक की अपनी बेटी अमिता पाठक को नायिका के रूप में रीलांच करना भी सफल नहीं हुआ।

हालांकि इस फिल्म का पिछले डेढ माह से जबरदस्त प्रोमोशन किया जा रहा था। दर्शकों को प्रोमोज पसन्द भी आ रहे हैं लेकिन फिल्म देखने के लिए दर्शक सिनेमा हाल नहीं पहुंचे। बिट्टू बॉस के शुरूआती शो में हॉल का पांच से दस प्रतिशत भरा होना इस फिल्म के लिए ठीक नहीं कहा जा सकता। बॉलीवुड को इससे बेहतर की उम्मीद थी क्योंकि फिल्म का खूब प्रचार किया गया है। छोडों कल की बातें तो मल्टीप्लेक्स में एक शो में प्रदर्शित हुई, फिल्म का प्रचार भी बिलकुल भी नहीं किया गया और न उसमें बडे स्टार हैं इसलिए फिल्म की शुरूआत तो बिगडना ही थी। केवल अनुपम खेर के बूते किसी फिल्म को सफल बनाना सम्भव नहीं था। ऎसा ही कुछ हाल धरना अनलिमिटेड का हुआ।

बिना किसी प्रचार के प्रदर्शित हुई इस फिल्म को छोडो कल की बातें से ज्यादा शो मिले लेकिन दर्शन इसे भी नसीब नहीं हुए। इन फिल्मों को देखकर अफसोस हुआ कि क्या सोचकर निर्माता ने अपने पैसों को आग लगाई। जहां तक हाउसफुल 2 का सवाल है तो जोरदार वीकेंड के बाद फिल्म ने अगले चार दिनों में ठीक व्यवसाय किया है और इसे दूसरे वीकेंड से भी बहुत उम्मीद है। हाउसफुल 2 ने पहले सप्ताह में 64 करोड रूपये का कलेक्शन किया है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer