बिहार: ट्रक में पिकअप वैन ने मारी टक्कर, 4 लोगों की मौत

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 May, 2021

बिहार: ट्रक में पिकअप वैन ने मारी टक्कर, 4 लोगों की मौत
आरा। बिहार के भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र में बुधवार की देर रात एक पिकअप वैन और ट्रक के बीच हुई टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हो गए। सभी मृतक एक बैंड पार्टी के सदस्य बताए जाते हैं, जो एक समारोह से लौट रहे थे।

पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि कोरी गांव में एक समारोह में बैड बाजा बजाकर बैंड पार्टी के कई लोग एक पिकअप वैन पर सवार होकर वापस अपने गांव पवना लौट रहे थे।

इसी बीच, आरा-सासाराम मार्ग पर महावीरगंज चौक के पास चालक का वैन पर से नियंत्रण हट गया और सड़क के किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। इस दुर्घटना में घटनास्थल पर ही चार लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हो गए।

चरपोखरी के थाना प्रभारी ओमप्रकाश ने आईएएनएस को बताया कि मृतकों की पहचान मोती राम, टेंगारी राम, पूजन राम और कमालुद्दीन के रूप में की गई है। सभी मृतक पवना गांव के ही रहने वाले बताए जाते हैं।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। दुर्घटना में घायल लोगों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। घायलों में तीन की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्हें पटना रेफर कर दिया गया है।
(आईएएनएस)

आलिया भट्ट की कातिल अंदाज देखकर दंग रहे जाऐंगे आप

क्या आप जानते हैं गर्म दूध पीने के ये 7 फायदे

Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !


Mixed Bag

Ifairer