‘बाहुबली’ में अब तक का सबसे बड़ा एक्शन सीक्वेंस!

By: Team Aapkisaheli | Posted: 11 Apr, 2017

‘बाहुबली’ में अब तक का सबसे बड़ा एक्शन सीक्वेंस!
नई दिल्ली। फिल्म ‘बाहुबली’ के पहले हिस्से का सुरूर अभी तक दर्शकों के दिलों-दिमाग पर छाया हुआ है और यही वजह है कि इसके दूसरे भाग से काफी उम्मीदें की जा रही हैं। इसके चलते इसके दूसरे भाग में अब तक का सबसे बड़ा एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेगा। फिल्म का यह एक्शन सीक्वेंस अब तक का सबसे विराट और भव्य होगा। इस विशेष अनुक्रम के लिए 5000 से भी अधिक जूनियर कलाकारों का इस्तेमाल किया गया है, साथ ही तकरीबन 500 अस्त्र-शस्त्र उपयोग में लाए गए हैं।

यह इतना भव्य है कि आजतक इतनी अधिक मात्रा में जूनियर कलाकारों और हथियारों का इस्तेमाल कभी नहीं हुआ है। महज इस एक्शन सीक्वेंस के लिए लगभग दो महीने का लंबा वक्त लगा और दो महीने की कड़ी मेहनत के बाद इस अनुक्रम पर जीत हाथ लगी। इस विशेष और अब तक के सबसे बड़े एक्शन सीक्वेंस में राणा दग्गुबती उर्फ भल्लाला देव और प्रभास उर्फ शिवुडू अपना दमखम दिखाते नजर आएंगे।

इस फिल्म के लिए वैसे तो सभी कलाकारों ने खास मेहनत की है, लेकिन विशेष तौर पर इस अनुक्रम के लिए प्रभास और राणा दग्गुबती ने खास तौर पर प्रशिक्षण लिया, जिसके बाद वे इस विशाल एक्शन सीक्वेंस पर फतह हासिल कर पाए। एआरकेए एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होगी।

वास्तु से जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!

गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...

ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स


Mixed Bag

Ifairer