बिग स्क्रीन पर देखेंगे कोलकातावासी दादा को

By: Team Aapkisaheli | Posted: 02 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
बिग स्क्रीन पर देखेंगे कोलकातावासी दादा को
कोलकाता। शनिवार का दिन कोलकाता वासियों के लिए एक यादगार दिन होगा। इस दिन वे अपने प्रिय खिलाडी सौरव गांगुली को पुणे वारियर्स की ओर घरेलू टीम कोलकाता नाइटराइड्üस के खिलाफ खेलते हुए देखेंगे।

इस मैच की सभी टिकटों का बिक्री हो चुकी है और सरकार ने अपने प्रिय सितारे को दर्शकों को खेलते हुए दिखाने के लिए शहर के प्रमुख स्थानों पर बडी-बडी टीवी स्क्रीन पर दिखाने का फैसला किया है। यह मैच कोलकातावासियों के लिए काफी अहम है क्योंकि इसमें एक तरफ तो उनकी स्थानीय टीम खेल रही होगी और दूसरी ओर पुणे टीम की कमान कोलकाता के सबसे काबिल क्रिकेट खिलाडी सौरव गांगुली के हाथ में है।

ऎसे में कोलकातावासी नाइटराइर्ड्स के साथ-साथ गांगुली का भी समर्थन करते नजर आएंगे। गांगुली का जलवा कोई देखने से चूक न जाए, इसके लिए बंगाल क्रिकेट संघ [बीसीए] ने प्रमुख स्थानों और यहां तक की सीमावर्ती जिलों में विशालकाय स्क्रीन लगाए हैं, जिस पर लोग इस मैच का लुत्फ ले सकेंगे। बंगाल क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव विश्वरूप डे ने बताया कि ईडन गार्ड्न के आसपास छह स्क्रीन लगाए गए हैं। इसके अलावा गरियाघाट, सियालदाह, कालेज स्ट्रीट, साल्ट लेक और यहां तक ही सीमावर्ती हावडा जिले में भी स्क्रीन लगाए गए हैं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer