ब़डी अभिनेत्रियां आइटम नंबर न करें: हेमा मालिनी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 05 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
ब़डी अभिनेत्रियां आइटम नंबर न करें: हेमा मालिनी
मुंबई। करीना कपूर, कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण जैसी बॉलीवुड की बडी अभिनेत्रियों को चाहे आइटम नंबर करने का कोई मलाल न हो लेकिन प्रसिद्ध अभिनेत्री हेमा मालिनी को नहीं लगता कि इन अभिनेत्रियों को ये गाने करने की कोई जरूरत भी थी। हेमा कहती हैं, "मुझे लगता है कि जिन बडी अभिनेत्रियों ने अच्छा नाम कमाया है, उन्हें आइटम नंबर करने की कोई जरूरत नहीं है। आइटम नंबर करने के लिए हमारे पास अलग लोग हैं।"

पिछले कुछ वर्षो में शीर्ष की कई अभिनेत्रियों ने हिट आइटम नंबर्स के जरिए सुर्खियां बटोरी हैं। इनमें करीना का "छम्मक छल्लो", कैटरीना का "शीला की जवानी" व "चिकनी चमेली" और ऎश्वर्या का "कजरारे" और बिपाशा का "बी़डी जलाई ले" आदि प्रमुख हैं। आजकल के फिल्मी डांस नंबर्स के बारे में हेमा कहती हैं कि आजकल के आइटम नंबर हैं-"मुन्नी बदनाम हुई, "जलेबी बाई" वगैरह। लोग इन्हें पसंद करते हैं लेकिन ये मेरी पसंद नहीं। हेमा कहती हैं, "मुझे फिल्मों में शास्त्रीय नृत्य की कमी बहुत खलती है। आज दर्शक "मुन्नी बदनाम हुई" और "जलेबी बाई" जैसे नृत्यों को पसंद करते हैं। मुझे याद है जब हमारे पास वैजयंतीमाला और पद्मिनी जैसी प्रशिक्षित भरतनाट्यम नर्तकियां थीं।

इन दोनों को ही हिंदी फिल्मों में अच्छा नृत्य दिखाने का मौका मिला था।" हेमा का यह भी कहना है कि उनके समय में कोई एक्टिंग स्कूल नहीं थे। लेकिन उनके नृत्य ने उनकी बहुत मदद की।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer