जब सलमान की बहन ने यामी को थप्‍पड़ मारा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 Jun, 2016

जब सलमान की बहन ने यामी को थप्‍पड़ मारा
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता पुलकित सम्राट और यामी गौतम के रिश्ते के चर्चे सुर्खियों में है। वहीं खबरें हैं कि पुलकित और उनकी पत्नी श्वेता के अलग होने की वजह भी यामी गौतम ही हैं। बता दे कि श्वेता बॉलीवुड दबंग सलमान खान की बहन राखी है। पुलकित-यामी की बढती करीबियों से परेशान होकर पत्नी श्वेता ने यामी को थपड मार चुकी है।

गौरतलब है कि पुलकित और यामी गौतम ने साथ में दो फिल्में की हैं। एक हाल ही में रिलीज हुई जूनूनियत और उससे पहले सनम रे। पुलकित और यामी फिल्म सनम रे की शूटिंग के दौरान ही एक दूसरे के करीब आए थे। इस फिल्म की शूटिंग के लिए पुलकित और यामी गौतम शिमला में थे। पुलकित की पत्नी श्वेता भी उस समय शिमला में ही थी। इस दौरान श्वेता उन दोनों को नोटिस कर रही थी कि दोनों में कुछ तो चल रहा है।

पुलकित और यामी साथ में जिम भी जाते थे। एक दिन श्वेता और यामी का आमना सामना हो गया। इसके बाद दोनों के बीच जमकर बहस हुई। इस पर यामी गौतम ने श्वेता से कहा कि तुम्हें क्या लगता है मैं तुमसे तुम्हारे पति को दूर कर दूंगी। दोनों के बीच बहस इतनी बढ गई कि श्वेता ने यामी को थप्पड मार दिया लेकिन यामी पीछे हट गई और उन्हें थप्पड नहीं लगा।

गौरतलब है कि हाल ही में पुलकित और यामी की फिल्म जूनूनियत रिलीज हुई है लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही। वहीं अब खबरें हैं कि पुलकित और यामी के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। गौरतलब है कि यामी गौतम फिल्म काबिल में अभिनेता रितिक रोशन के साथ लीड रोल कर रही हैं। फिल्म में यामी और रितिक के बीच बोल्ड सीन भी हैं। पुलकित इसी बात से गुस्सा है।

Mixed Bag

Ifairer