उमंग, जोश और रंग के साथ मिंक "बिग बॉस-6" में

By: Team Aapkisaheli | Posted: 07 Nov, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
उमंग, जोश और रंग के साथ मिंक
टेलीविजन रियलिटी "बिग बॉस-6" शो की शुरूआत 15 प्रतिभागियों से हुई थी, जिनमें से पांच बिग बॉस के घर से बाहर हो चुके हैं। अभी हाल ही में स्वर्गीय अभिनेता देवानंद के द्वारा बॉलीवड में कदम रखने वाली मॉडल और सेलिब्रिटी मिंक बरार अब बिग बॉस-6 में दिखने वाली हैं।

वाइल्ड कार्ड से प्रवेश करने वाली अभिनेत्री मिंक बरार का कहना है कि बिग बॉस का घर काफी नीरस है और वह उसमें जोश और रंग भर देंगी। थोडे मनोरंजन और शरारतों से घर में उमंग, जोश और रंग भर दूंगी। यह मिंक का पहला रियलिटी शो नहीं है। इससे पहले वह "डांसिंग क्वीन", "सरकार की दुनिया" और "जोर का झटका" जैसे रियलिटी शो में भी हिस्सा ले चुकी हैं।

वैसे मिंक मानती है कि "बिग बॉस 6" उनके लिए बडी चुनौती है। उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए बडी परीक्षा और चुनौती है। अभी तक सब अच्छा ही है, क्योंकि हर कोई अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहा है। लेकिन बिग बॉस ऎसी जगह है जहां हर कोई दुनिया को यह दिखाने आता है कि वह वास्तव में क्या है।

बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में अपना अभिनय दिखाने वाली मिंक कुछ समय पहले एयरपोर्ट पर कस्टम अधिकारियों के साथ बदसलूकी के मामले को लेकर विवादों में आई थी। मिंक ने बॉलीवुड में प्यार का तराना फिल्म से अपना करियर शुरू किया था। मिंक स्वर्गीय अभिनेता देवानंद की खोज हैं, जिन्हें देवानंद ने अपनी फिल्म में ब्रेक दिया था।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer