साल 2020 : बिग बी, बिग बॉस और दिल बेचारा पर किए गए सबसे अधिक ट्वीट

By: Team Aapkisaheli | Posted: 08 Dec, 2020

साल 2020 : बिग बी, बिग बॉस और दिल बेचारा पर किए गए सबसे अधिक ट्वीट
नई दिल्ली। साल 2020 में अमिताभ बच्चन और सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत फिल्म दिल बेचारा बॉलीवुड से जुड़े दो ऐसे नाम रहे, जिन्हें लेकर सबसे ज्यादा ट्वीट किया गया, जबकि अगर टेलीविजन की बात करें, तो रिएलिटी शो बिग बॉस सबसे अधिक हॉट टॉपिक बना रहा। दिसहैपेन्ड2020 ट्विटर की रिपोर्ट के मुताबिक, भारत में 2020 के टॉप एंटरटेनमेंट ट्वीट्स में अमिताभ बच्चन, विजय और दिवंगत हॉलीवुड स्टार चैडविक बोसमैन ने अपनी जगह बनाई है।

सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा हिंदी फिल्मों को लेकर किए ट्वीट में टॉप पर रही है, जबकि अगर टेलीविजन शोज और वेब की बात करें, तो बिग बॉस और मिजार्पुर 2 ने इस सूची में अपना परचम लहराया है।

अब अगर बात इंटरनेशनल वेब सीरीज की करें, तो मनी हाइस्ट को लेकर देश में सबसे ज्यादा चर्चा हुई। भारतीय मनोरंजन दुनिया में जिस ट्वीट को सबसे अधिक बार रीट्वीट किया गया, वह फरवरी में विजय के अपने फैंस के साथ ली गई सेल्फी रही।

जुलाई में बिग बी ने ट्विटर पर बताया था कि वह कोरोनावायरससे संक्रमित हुए हैं और उनके इस ट्वीट को सबसे ज्यादा लाइक मिले और ट्वीट ऑफ द ईयर का खिताब भी मिला।

ब्लैक पैंथर स्टार बोसमैन का अगस्त में 43 साल की उम्र में कोलन कैंसर की वजह से निधन हो गया। वह चार साल से इस बीमारी से जूझ रहे थे। उनके निधन की खबर को लेकर किए गए ट्वीट को वैश्विक मनोरंजन के क्षेत्र में भारत में सबसे ज्यादा रीट्वीट, लाइक किया गया और इसे ट्वीट ऑफ इंडिया कहा गया। (आईएएनएस)

आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...

महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप

गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!


Mixed Bag

Ifairer