धरती की सुरक्षा से संबंधित अभियान में शामिल हुईं भूमि, ईशा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 Jan, 2020

धरती की सुरक्षा से संबंधित अभियान में शामिल हुईं भूमि, ईशा
मुंबई। नए साल के जश्न में जहां बॉलीवुड के अधिकतर सितारें अपने परिजनों व दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाने में व्यस्त हैं, वहीं कुछ ऐसे भी सितारें हैं, जिन्होंने अपना ये वक्त कुदरत को सौंपा है। भूमि ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें जलवायु परिवर्तन, प्रदूषण और ग्लोबल वॉर्मिग जैसी चीजों के लिए हम इंसान किस तरह से जिम्मेदार हैं, इस बारे में बताया गया है। इस वीडियो में भूमि को समुद्र तट से कचरा साफ करने के काम में सक्रियता से भाग लेते हुए भी देखा जा सकता है।

वीडियो के कैप्शन में भूमि ने लिखा, हमें आज बदलाव की जरूरत है और इसकी शुरुआत हमसे होती है। हमारे घर को संरक्षित करने की दिशा में कड़ी मेहनत करने वाले सभी हैशटैगक्लाइमैटवॉरियर्स को धन्यवाद। हमारी धरती, हमारे घर के साथ प्यार बरतने और इसके साथ खड़े होने की आवश्यकता है। चलिए हम सभी इस दिशा में काम करते हैं। नया साल मुबारक हो।

इस दिशा में सहयोग करने वाली दूसरी बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता हैं। उन्होंने विधायक आदित्य ठाकरे और अन्य नागरिकों के साथ मिलकर एक सफाई अभियान में हिस्सा लिया, जिसके चलते उनके प्रशंसकों ने उनकी खूब सराहना की। (आईएएनएस)

घरेलू उपाय से रखें पेट साफ

गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव

जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें


Mixed Bag

Ifairer