भोजपुरी अभिनेत्री सबा खान वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से जुड़ी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 07 , 2021

भोजपुरी अभिनेत्री सबा खान वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से जुड़ी
पटना/मुंबई। भोजपुरी सिनेमा जगत की चर्चित म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स हमेशा से ही नए प्रतिभाशाली कलाकारों को मंच प्रदान करती आई है। इसी कड़ी में भोजपुरी इंडस्ट्री की क्यूट गर्ल के रूप में पहचानी जाने वाली अभिनेत्री सबा खान अब वर्ल्डवाइड रिकार्डस से जुड़ गई हैं। कंपनी ने सबा खान को अपने कई प्रोजेक्ट के लिए साईन किया हैं।

सबा खान अब कंपनी के साथ ही फिल्म व एल्बमों की शूटिंग करेगी। वे इस कंपनी से बनने वाली फिल्मों में भी बतौर अभिनेत्री अभिनय करती नजर आ सकती है।

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के मालिक रत्नाकर कुमार कहते हैं, कंपनी प्रारंभ से ही अच्छे कलाकारों को प्रोत्साहित करती है और नए कलाकारों को प्लेटफॉर्म भी देती है। इसी तरह हमने सबा खान के अंदर के कलाकार को पहचान कर अपनी कंपनी के साथ जोड़ने का फैसला किया है। उन्होंने कंपनी के साथ कन्ट्रेक्ट साइन किया है।

इधर, सबा खान भी वर्ल्डवाइड रिकार्डस से जुड़ कर उत्साहित है। उन्होंने कहा, मैं बहुत ही भाग्यशाली महसूस कर रही हूं क्योंकि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इस कंपनी की अलग पहचान है।

उन्होंने कंपनी का आभार जताया है। कंपनी के किस प्रोजेक्ट पर सबा खान काम करने वाली है। इस बात का खुलासा अभी नहीं किया गया है। (आईएएनएस)

आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...

Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !

10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी


Mixed Bag

Ifairer