यू ट्यूब पर छाई भंवरी! एक साथ तीन फिल्में निर्माणाधीन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 15 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
यू ट्यूब पर छाई भंवरी! एक साथ तीन फिल्में निर्माणाधीन
बॉलीवुड के लिए राजस्थान का सुप्रसिद्ध भंवरी कांड बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने वाला विषय बन गया है। इन दिनों भंवरी को लेकर बॉलीवुड में एक साथ तीन फिल्मों का निर्माण चल रहा है। कहा जा रहा है कि यह तीनों फिल्मों कमोबेश एक ही समय पर प्रदर्शित होंगी।

इन तीनों फिल्मों के निर्माता निर्देशक अपनी-अपनी फिल्म को सर्वश्रेष्ठ और पूरी तरह से तथ्यपरक बता रहे हैं। सेक्स, क्राइम और पॉलिटिक्स हमेशा बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा सब्जेक्ट रहे हैं। जब भी कोई बडा सेक्स स्कैण्डल सुर्खियों में आता है बॉलीवुड तुरंत उस पर फिल्म रच देता है। फिल्म इंडस्ट्री अब राजस्थान के भंवरी काण्ड को कैश करने में लगी है। जानकारी है कि भंवरी काण्ड पर एक साथ तीन फिल्में बन रही हैं। अभी तक भगत सिंह पर ही तीन फिल्में बनी है।

हालांकि ये फिल्में अलग अलग वक्त पर बनी थी। राजस्थान के लेखक और निर्देशक लखविंदर सिंह ने सबसे पहले फिल्म भंवरी का निर्माण शुरू किया। लखविंदर की फिल्म अभी प्रदर्शित भी नहीं हो पाई कि पिछले दिनों मुंबई के आशिमा प्रोडक्शन हाउस की ओर से भंवरी की कहानी पर एक और फिल्म भंवरी का जाल के निर्माण की घोषणा हो गई। फिल्म में राजस्थान के कलाकारों के साथ मुंबई के कई कलाकार अभिनय करेंगे।

18 मई से मुंबई में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। इसके अलावा मां तुझे सलाम जैसी फिल्म बना चुके जोधपुर के निर्माता महेंद्र धारीवाल भी इन दिनों भंवरी की कहानी पर अपनी स्टारकास्ट फाइनल करने में जुटे हैं। लखविंदर सिंह की फिल्म भंवरी का प्रोमो पिछले दिनों यू टयूब पर डाला गया, जिसे दर्शकों के आठ हजार हिट मिले हैं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer