भंवरी देवी कांड: कोर्ट में फायरिंग, आरोपी फरार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 14 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
भंवरी देवी कांड: कोर्ट में फायरिंग, आरोपी फरार
जोधपुर। राजस्थान के बहुचर्चित भंवरी देवी हत्या काण्ड में उस वक्त नाटकीय मोड आ गया जब आरोपी कैलाश जाखड कोर्ट से फरार हो गया। सशस्त्र हमलावर कोर्ट के बाहर फायरिंग कर जाखड को पुलिस हिरासत से भगा ले गए। फायरिंग से अदालत परिसर में अफरा तफरी मच गई। फायरिंग में करीब आधा दर्जन लोगों के घायल होने की खबर है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक बिश्नाराम और कैलाश जाखड को जमीन की धोखाधडी के मामले में जोधपुर की अदालत में पेश किया गया था। पेशी के बाद चालानी गार्ड का दल बिश्नाराम और जाखड को लेकर जैसे ही अदालत से बाहर लेकर आया करीब आधा दर्जन सशस्त्र हमलावरों ने ताबडतोड फायरिंग कर दी। इस दौरान एक हमलावर ने चालानी गार्ड के जवान के मुंह पर मुक्का मार कर कैलाश और बिश्ना को छुडा लिया। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। हमलावर कैलाश और बिश्नाराम को लेकर भागने लगे। जवाबी फायरिंग से हमलावर घबरा गए।

इस हडबडाहट में बिश्ना पीछे रह गया, जिसे पुलिस ने फिर दबोच लिया लेकिन कैलाश फरार हो गया। फरार कैदी कैलाश और हमलावरों की तलाश में पूरे इलाके में नाकाबंदी की गई है। जाखड को जनवरी में सीबीआई ने गिरफ्तार किया था और वह तभी से जोधपुर जेल में बंद था। 36 साल की नर्स भंवरी देवी की पिछले साल अपहरण के बाद हत्या कर दी गई थी। सीबीआई सूत्रों के मुताबिक उसने पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता महिपाल मदेरणा से 50 लाख रूपये की मांग की थी।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer