भंडारकर के साथ अमिताभ की बातचीत

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
भंडारकर के साथ अमिताभ की बातचीत
ऎश्वर्या राय बच्चन को अपनी फिल्म हीरोइन से बाहर करने वाले मधुर भंडारकर को एक वर्ष के दौरान ही यह अहसास हो गया है कि बच्चन परिवार से दुश्मनी मोल लेकर वे अपने फिल्म करियर को आगे नहीं बढा सकते हैं।

शायद इसी सोच को ध्यान में रखते हुए उन्होंने हाल ही में अमिताभ बच्चन से उस समय मुलाकात की जब वे एक विज्ञापन फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। मधुर भंडारकर की फिल्म हीरोइन से ऎश्वर्या के वॉक आउट करने के बाद बच्चन परिवार और भंडारकर के बीच बातचीत बंद थी। भंडारकर का कहना था कि ऎश्वर्या ने उन्हें अपनी स्थिति के बारे में पहले न बताकर अंधेरे में रखा। इस बात का करारा जवाब अमिताभ ने यह कहकर दिया कि हर एक्टर को यह अधिकार है कि वह शादी करे और अपने परिवार को आगे बढाए। उस समय के बाद से भंडारकर और बच्चन एक दूसरे से दूरी बनाए हुए हैं।

अब इन दोनों के बीच के रिश्ते में सुधार नजर आया है। हाल ही में अमिताभ मुम्बई के एक पांचसितारा होटल में एक विज्ञापन फिल्म की शूटिंग कर रहे थे जहां भंडारकर भी पहुंचे। अमिताभ बच्चन ने भंडारकर को देखा, मुस्कराए और फिर दोनों बडी गर्मजोशी से आपस में मिले। दोनों ने आपस में कुछ देर तक सौहाद्रüपूर्ण माहौल में बातचीत की।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer