येदि्दयुरप्पा को आई सोनिया की याद, कर्नाटक में भाजपा संकट में

By: Team Aapkisaheli | Posted: 13 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
येदि्दयुरप्पा को आई सोनिया की याद, कर्नाटक में भाजपा संकट में
बेंगलूरू/नई दिल्ली। अवैध खनन घोटाले में फंसे कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदि्दयुरप्पा ने भाजपा की मुश्किलें बढा दी है। येदि्दयुरप्पा की ओर से रविवार को दिए गए बयान से तो लगता है कि वे भाजपा से नाता तोडने पर विचार कर रहे हैं।

हालांकि येदि्दयुरप्पा ने कहा है कि उन्होंने पार्टी छोडने के बारे में कोई फैसला नहीं लिया है। येदि्दयुरप्पा ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि कांग्रेस का कोई नेता अगर गलती करता है तो पार्टी अध्यक्ष उसका बचाव करती है लेकिन भाजपा में ठीक इसका उलटा है। भाजपा नेता उस नेता को नीचे गिराने की कोशिश करते हैं। येदि्दयुरप्पा ने कहा कि मुझे सोनिया गांधी की प्रशंसा करनी चाहिए। जब वे सिद्ध गंगा कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए तुमकुर आई थी तब पार्टी कार्यकर्ता एकजुट और सपोर्टिव थे।

अगर उनकी पार्टी का कोई नेता मुश्किल में पडता है तो वे एक दूसरे की मदद करते हैं और मुद्दे को सुलझा लेते हैं। लेकिन भाजपा में लोग इस बात का इंतजार करते हैं कि कोई फंसे और उन्हें टांग खींचने का मौका मिले। भाजपा के नेता तभी खुश होंगे जब किसी को सजा मिलती है। यही सोनिया गांधी और हमारे नेताओं में फर्क है। येदि्दयुरप्पा ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री डीवी सदानंद गौडा को दगाबाज करार देते हुए उनकी तुलना राक्षस से कर दी।

येदि्दयुरप्पा ने कहा कि अपने वादों को पूरा नहीं कर पा रहे हैं और ऊपर से धर्मोपदेश दे रहे हैं। विधायक और सांसद नाराज हैं क्योंकि गौडा उनका अपमान कर रहे हैं। कुछ विधायकों और मंत्रियों ने मुझे इस्तीफे सौंपे हैं। सही समय आने पर फैसला लूंगा। गौडा ने भाजपा अध्यक्ष को पत्र लिखकर उन विधायकों और मंत्रियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की मांग की थी क्योंकि वे मेरे करीबी हैं। पिछले पांच महीने से विधायक दल की बैठक नहीं बुलाई गई है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer