बीसीसीआई ने दी शिखर धवन को बधाई

By: Team Aapkisaheli | Posted: 14 Jun, 2018

बीसीसीआई ने दी शिखर धवन को बधाई
मुंबई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गुरुवार को टेस्ट मैच के पहले सत्र में शतक लगाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बनने की उपलब्धि हासिल करने पर शिखर धवन को बधाई दी है।

धवन ने अफगानिस्तान के खिलाफ एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में जारी एकमात्र टेस्ट मैच के पहले दिन के पहले सत्र में 107 रनों की शतकीय पारी खेल यह उपलब्धि अपने नाम की।

अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत के सलामी बल्लेबाज धवन छठे स्थान पर हैं। उन्होंने इस पारी में खेली गईं 96 गेंदों में 19 चौके और तीन छक्के लगाए।

धवन से पहले टेस्ट मैच के पहले सत्र में सबसे अधिक रन बनाने का रिकॉर्ड पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के नाम था। वह शतक लगाने से केवल एक रन से चूक गए। उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ यह पारी खेली थी।

बीसीसीआई के कार्यकारी अध्यक्ष सी.के. खन्ना ने कहा, ‘‘पहले सत्र में ही शतक लगाना एक अतुलनीय उपलब्धि है। इस शानदार पारी के लिए मैं धवन को बधाई देता हूं।’’

बोर्ड के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी ने धवन को बधाई देते हुए कहा, ‘‘अपनी शानदार पारी से धवन ने बेंगलुरू की सुबह आनंदमयी कर दी। इस खेल को देखने के लिए दोनों देशों के प्रतिनिधिमंडल शामिल रहे हैं और विश्व भर में कई लोगों ने इसे देखा।’’
(आईएएनएस)

क्या सचमुच लगती है नजर !

पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं

5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद


Mixed Bag

Ifairer