भारतीय फिल्म उद्योग में बाधाएं दूर हो रहीं : फरहान

By: Team Aapkisaheli | Posted: 06 Dec, 2018

भारतीय फिल्म उद्योग में बाधाएं दूर हो रहीं : फरहान
मुंबई। फिल्म निर्माता फरहान अख्तर पांच भाषाओं में रिलीज हो रही फिल्म ‘के.जी.एफ चैप्टर 1’ की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय फिल्मों में बाधाएं दूर हो रही हैं।

फरहान ने बुधवार को फिल्म के मुख्य अभिनेता यश और अपने फिल्म साझेदार रितेश सिधवानी के साथ ‘के.जी.एफ चैप्टर 1’ के ट्रेलर लॉन्च पर मीडिया पर बातचीत के दौरान यह बात कही।

ऐसे समय में जब फरहान कन्नड़ फिल्म पेश कर रहे हैं, भारतीय फिल्म उद्योग इतनी सारी भाषाओं में फिल्मों का उत्पादन कर रहा है जिससे कि सवाल उठ रहे हैं कि क्या उद्योग एक ऐसे बिंदु पर पहुंच गया है जहां भाषा महत्वपूर्ण नहीं है, बल्कि कहानी महत्व रखती है।

फरहान ने कहा, ‘‘मैं इससे बिल्कुल सहमत हूं। मुझे लगता है कि बाधाएं हर दिन के साथ दूर होती जा रही हैं और दुनिया छोटी होती जा रही है। हम उन संस्कृतियों और भाषाओं में काम का आनंद ले रहे हैं जिनसे हम कई साल पहले परिचित नहीं थे।’’

उन्होंने कहा, ‘‘डिजिटल क्रांति में हम इस बात से चिंतित हुए बिना कंटेट का उपभोग कर रहे हैं कि यह सबटाइटल्ड है या डब किया गया है। फिल्मांकन आखिरकार कहानी के ईदर्गिद घूमता है। मुझे लगता है कि केजीएफ की कहानी बहुत मजबूत है और यह विजुअली तौर पर बहुत ही रोमांचक है। रितेश (सिधवानी) और मैं इस फिल्म के प्रस्तुतकर्ता हैं और हम इसका बहुत हिस्सा बनकर बहुत सम्मानित महसूस कर रहे हैं और हमने इसे हिंदी भाषी दर्शकों के सामने पेश किया है।’’

फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

(आईएएनएस)

गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में

गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में


Mixed Bag

Ifairer