अंतर्राष्ट्रीय परियोजना पर काम कर रहे हैं बप्पी लाहिड़ी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 Jun, 2018

अंतर्राष्ट्रीय परियोजना पर काम कर रहे हैं बप्पी लाहिड़ी
मुंबई। अमेरिकी रैपर स्नूप डोग के साथ 2015 में ‘पटियाला पैग’ ट्रैक बना चुके संगीतकार बप्पी लाहिड़ी का कहना है कि वे एक और अंतर्राष्ट्रीय परियोजना पर काम कर रहे हैं।

बप्पी ने आईएएनएस को ईमेल के जरिए दिए साक्षात्कार में बताया, ‘‘दुनिया के सामने वास्तव में कुछ नया आने वाला है। आपको संकेत देता हूं कि वह एक अंतर्राष्ट्रीय परियोजना है।’’ बप्पी को 1982 में उनके गाने ‘जिम्मी जिम्मी जिम्मी आजा’ से वैश्विक संगीत में योगदान देने के लिए लंदन के ‘वल्र्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड’ से सम्मानित किया गया था।

अपने नए साथी का नाम न बताते हुए सुपरहित गीत ‘तम्मा तम्मा लोगे’ के संगीतकार ने कहा कि उनकी इच्छा दिग्गज गायक एल्टन जॉन के साथ काम करने की है।

बप्पी ने 2017 में आई अमेरिकी फिल्म ‘किंग्समैन : द गोल्डन सर्किल’ में ‘जॉन’ के लिए डबिंग की थी। फिल्म के निर्देशक मैथ्यू वॉन थे।

बप्पी ने 2016 में आई ‘डिज्नी’ की एनीमेटेड फिल्म ‘मोआना’ के किरदार ‘टमाटोआ’ को आवाज दी थी।

अपनी शानदार सोने की चैनों के लिए ‘गोल्डन मैन’ के नाम से लोकप्रिय बप्पी ने ‘मोआना’ से ‘शिनी’ के हिंदी रूपांतरण ‘शोना (गोल्ड)’ को भी लिखा और गाया है।

उनका हालिया गीत ‘याद आ रहा है तेरा प्यार’ को मुंबई में शुक्रवार को पूरा हुआ।

संगीत के वर्तमान परिदृश्य में उन्होंने कहा कि यह डिजिटल दुनिया है और बदलाव हमेशा से अच्छा होता है। फिर भी आप देखते हैं कि हर कोई पुराने हिट गानों के पीछे दौड़ रहा है और उन्हें दोबारा तैयार कर रहा है।

बप्पी ने फिलहाल ‘दो पल प्यार के’, ‘डिस्को डांसिंग स्टार’ और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के जीवन पर आधारित एक अनाम फिल्म सहित तीन फिल्मों में संगीत देने के साथ-साथ गीत भी गाए हैं।

(आईएएनएस)

जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें

वक्ष का मनचाहा आकार पाएं

क्या सचमुच लगती है नजर !


Mixed Bag

Ifairer