बजरंगी भाईजान ने तो़डा बाहुबली का रिकॉर्ड

By: Team Aapkisaheli | Posted: 29 July, 2015

बजरंगी भाईजान ने तो़डा बाहुबली का रिकॉर्ड
नई दिल्ली। कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म बजरंगी भाईजान ने एक नया रिकॉर्ड कायम किया है। इस फिल्म ने बाहुबली का रिकॉर्ड तोड दिया है। सलमान खान की इस फिल्म ने 400 करोड का आंकडा पार कर लिया है। इस फिल्म को देश ही नहीं विदेशों में भी काफी पसंद किया जा रहा है।

इसमें भारत पाकिस्तान के रिश्तों के बारे में दर्शाया गया है। यह फिल्म अपने रिलीज के समय से ही कामयाबियों के सफर को लगातार तय करती जा रही है। सूत्रों की मानें तो इस सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान ने फिल्म बाहुबली का रिकॉर्ड तोड दिया है। दस दिन पहले रिलीज हुई फिल्म बजरंगी भाईजान ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड तोड दिए। एक लीडिंग वेबसाइट के अनुसार बॉक्स ऑफिस पर बजरंगी भाईजान 425 करोड का आंकडा पार कर चुकी है। फिल्म ने एक सप्ताह में बॉक्स ऑफिस पर कुल 184 करोड की कमाई की। इसके अलावा फिल्म ने केवल सेकेंड विकेंड पर शानदार प्रदर्शन करते हुए 54 करोड की कमाई की।

बजरंगी भाईजान ने अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल 238 करोड की कमाई की है। बजरंगी भाईजान ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए ग्लोबल स्तर पर 425 करोड का आंकडा पार करते हुए बॉक्स ऑफिस पर कमाई का एक नया कीर्तिमान स्थापित कर दिया। बजरंगी भाईजान शाहरूख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस की लाइफ टाईम कमाई 428 करोड के रिकॉर्ड को तोडने के करीब पहुंच चुकी है।

Mixed Bag

Ifairer