बुलंदशहर हिंसा का मुख्य आरोपी योगेश राज गिरफ्तार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 03 Jan, 2019

बुलंदशहर हिंसा का मुख्य आरोपी योगेश राज गिरफ्तार
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में हुई हिंसा के मुख्य आरोपी योगेश राज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बवाल के बाद से यह फरार चल रहा था। पुलिस इसके लिए लगातार छापेमारी कर रही थी। काफी मशक्कत के बाद योगेश राज की गिरफ्तारी देर रात हो सकी। हालांकि बवाल के एक माह पूरे होने के बाद भी 12 नामजद अब भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुलंदशहर हिंसा का मुख्य आरोपी योगेश राज बीते 3 दिसंबर से ही फरार चल रहा था। पुलिस उसका पता नहीं लगा पा रही थी। बीती रात पुलिस को सूत्रों से जानकारी मिली कि योगेश बुलंदशहर के खुर्जा आने वाला है।

सूचना पाकर बीबीनगर थानाध्यक्ष पुलिस फोर्स लेकर खुर्जा बुलंदशहर बाईपास पर स्थित ब्रह्मानंद कॉलेज के पास पहुंचे। वहां टी.प्वाइंट के पास से रात करीब 11.30 बजे पुलिस ने योगेश को गिरफ्तार करने में सफलता पाई। इस वक्त पुलिस योगेश से पूछताछ कर रही है।

गौरतलब है कि तीन दिसंबर को बुलन्दशहर के स्याना में हुए बवाल में एकत्रित भीड़ को जुटाने वा अफवाह फैलाने का आरोप इस पर ही है। स्याना बवाल प्रकरण में दो नामजद आरोपियों ने बुधवार को सीजेएम की अदालत में सरेंडर कर दिया था। कोर्ट ने दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। मामले में अब तक 13 नामजद समेत 32 आरोपी सलाखों के पीछे पहुंच चुके हैं।

बीते तीन दिसंबर को स्याना कोतवाली के चिंगरावठी चौकी क्षेत्र में गोकशी के बाद हुए बवाल में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार और युवक सुमित की गोली लगने से मौत हो गई थी।

(आईएएनएस)

हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें

पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...

गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!


Mixed Bag

error:cannot create object