‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ ने पहले दिन कमाए 12.25 करोड़

By: Team Aapkisaheli | Posted: 11 Mar, 2017

‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ ने पहले दिन कमाए 12.25 करोड़
आलिया भट्ट और वरुण धवन अभिनीत रोमांटिक कॉमेडी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया पहले दिन अच्छी संख्या में दर्शकों को आकर्षित करने में कामयाब रही और देशभर में 12 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। निर्माताओं ने यह जानकारी दी है। निमार्ताओं की तरफ से जारी एक बयान के मुताबिक, शशांक खेतान के निर्देशन में बनी यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई और पहले दिन इसने कुल 12.25 करोड़ रुपये की कमाई की।

व्यापार विश्लेषक तरन आदर्श ने शनिवार को एक ट्वीट में कहा, बद्रीनाथ की दुल्हनिया ने पहले दिन अच्छी कमाई की और सप्ताहांत में और भी ज्यादा बेहतर प्रदर्शन की संभावना है क्योंकि लोगों ने फिल्म देखने के बाद इसकी तारीफ की है। शुक्रवार को कुल 12.25 करोड़ रुपये की कमाई। एक अन्य व्यापार विश्लेषक कोमल नहाटा ने ट्वीट किया, बद्री और उसकी दुल्हनिया ने दिल जीत लिया।

करण जौहर और शशांक खेतान की बद्रीनाथ की दुल्हनियां ने पक्का निशाना लगाया है। नहाटा ने अनुमान लगाया है कि शुरुआती सप्ताहांत पर यह फिल्म 50 करोड़ रुपये तक की कमाई करेगी। नहाटा ने कहा, मेरा मोटा अनुमान है कि बद्रीनाथ की दुल्हनिया पहले दिन 12-13 करोड़, दूसरे दिन 16-17 करोड़, तीसरे दिन 20 करोड़ और सप्ताहांत में 48-50 करोड़ की कमाई करेगी और पहले हफ्ते में कुल मिलाकर 80 करोड़ की कमाई करेगी।

# पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं

# सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!

# आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...


Mixed Bag

Ifairer