बैडमिंटन : सिंगापुर ओपन के सेमीफाइनल में पहुंची सिंधु

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 Apr, 2019

बैडमिंटन : सिंगापुर ओपन के सेमीफाइनल में पहुंची सिंधु
सिंगापुर। शीर्ष भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी. सिंधु ने शुक्रवार को यहां दमदार प्रदर्शन करते हुए सिंगापुर ओपन के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

ओलम्पिक रजत पदक विजेता और चौथी सीड सिंधु ने 355,000 अमेरिकी डॉलर वाले इस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में चीन की काई यानयान को 21-13, 17-21, 21-14 से पराजित किया।

दोनों खिलाडिय़ों के बीच यह मुकाबला करीब एक घंटे तक चला। वल्र्ड रैंकिंग में छठे पायदान पर काबिज सिंधु का चीन के प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ यह पहला मैच था और इसे जीतने के लिए उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ी।

पहले गेम में हालांकि, सिंधु ने एकतरफा जीत दर्ज की। यानयान ने दूसरे गेम में दमदार शुरुआत की और भारतीय खिलाड़ी को पेरशानी में डाला। सिंधु इस गेम में कभी भी यानयान को पीछे नहीं कर पाई और मैच बराबर हो गया।

सिंधु ने तीसरे और निर्णायक गेम में अपने अनुभाव का उपयोग करते हुए 21-14 से जीत दर्ज की और अंतिम-4 में प्रवेश करने में सफल रही।

सेमीफाइनल में भारतीय खिलाड़ी का सामना वल्र्ड नंबर-3 जापान की नोजोमी आकुहारा से होगा जिन्होंने क्वार्टर फाइनल में छठी सीड भारत की सायना नेहवाल को 21-8, 21-13 से करारी शिकस्त दी।

(आईएएनएस)

सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!

10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी

5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...


Mixed Bag

Ifairer