मासूम पर कहर बरपाया

By: Team Aapkisaheli | Posted: 00 Aug, 0000

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
मासूम पर कहर बरपाया
बेंगलुरू। एक शर्मनाक घटना में एक पिता ने अपनी 3 महीने की बेटी को दीवार पर पटक दिया और उसे सिगरेट से कई जगह दाग दिया। आईसीयू में वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत के बीच झूल रही बच्चाी की हालत गंभीर बनी हुई है।

आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। तीन माह की अबोध बच्ची आफरीन पर यह बर्बर जुल्म गुरूवार को किया गया लेकिन मामले का खुलासा रविवार को तब हुआ जब उसकी मां ने पुलिस से इसकी शिकायत की। सरकार द्वारा संचालित वाणी विलास अस्पताल में भर्ती बच्ची आफरीन की स्वास्थ्य जांच करने वाले चिकित्सकों ने कहा कि बच्ची को मस्तिष्काघात के बाद जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया है। पुलिस ने बताया कि उमर फारूक (25 वर्ष) बेंगलुरू के सेंट्रल जिले के शिवाजीनगर इलाके में एक दुकान पर काम करता है।

उसकी पत्नी रेशमा भानु (19) ने पुलिस से शिकायत की थी कि फारूक अपनी तीन महीने की बेटी को मार डालना चाहता है। रेशमा की तीन महीने की बेटी आफरीन को वाणी विलास अस्पताल के आईसीयू में रखा गया है क्योंकि बेटे की चाह में अंधे फारूक ने रविवार को उसे बुरी तरह पीटा था। फारूक को रविवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया था। आफरीन की हालत गम्भीर है। उसका इलाज कर रहे चिकित्सकों ने कहा है कि उसे वेंटीलेटर पर रखा गया है और उसकी स्थिति के बारे में साफ-साफ 48 घंटे के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। एक समाचार चैनल पर फारूक ने हालांकि कहा कि उसने बच्ची की पिटाई नहीं की। इस पर जब उससे पूछा गया कि तो फिर उसकी पत्नी ने उस पर पीटने का आरोप क्यों लगाया तो उसने कहा कि मुझे नहीं पता। रेशमा और फारूक की दिसम्बर 2010 में शादी हुई थी। राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग की अध्यक्ष शांता सिन्हा ने नई दिल्ली में कहा कि यह शर्मनाक घटना है और इस मामले की जांच कराई जाएगी।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer