बाबा रामदेव को आयकर विभाग नोटिस, चुकाएं 35 करोड का कर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 29 , 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
बाबा रामदेव को आयकर विभाग नोटिस, चुकाएं 35 करोड का कर
हरिद्वार। आयकर विभाग ने योग गुरू बाबा रामदेव को नोटिस भेजकर करके रूप में 35 करोड का भुगतान करने को कहा है। इससे बाबा आग-बबूला हो गए हैं। उन्होंने कहा है कि केंद्र सरकार ने पहले तो सात दिन तक मीडिया के माध्यम से विश्वभर में उन्हें बदनाम करने करने का अभियान चलाया और अब उन्हें नोटिस भेजा है, जिसमें उन्हें मिले 70 करोड रूपये के दान पर 35 करोड रूपये का टैक्स लगाया है।

नोटिस से झुंझलाए रामदेव ने कहा कि रोज-रोज झूठे आरोप गढने वाली सरकार की विनाश काले विपरीत बुद्धि हो चुकी है, तभी तो सरकार को दान का पैसा पतंजलि योग पीठ की आय नजर आता है और हमारी सामाजिक सेवायें व्यापार दिखाई पडती हैं। रामदेव ने प्रधानमंत्री की ओर इशारा करते हुये कहा कि अब तो हमारी ल़डाई टॉप से है, मोहरों से नहीं। उन्होंने कहा कि हमने राजनीतिक गंगा की सफाई का काम गंगोत्री से शुरू किया है और घाटों तक भी पहुंच जाएंगे।

बाबा रामदेव ने सरकार पर पलटवार करते हुए कैग की रिपोर्ट की प्रति यहां संवाददाता सम्मेलन में दिखाई और कहा कि कोयले की दलाली पर भारत की विश्वभर में बदनामी के बाद भी चुप रहने वाले ईमानदार हैं तो बेइमान कौन है। कांग्रेस को इसकी परिभाषा सुनिश्चित करनी होगी। उन्होंने कहा कि वर्ष 1995 से हम सरकार को पाई पाई का हिसाब दे रहे हैं लेकिन घबराई हुई कांग्रेस, सारी सरकारी एजेंसियों को कठपुतली की तरह से इस्तेमाल कर रही है। हमारे खिलाफ बदले की कार्रवाई कर रही है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer