‘बाहुबली-2’ ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, पीके-दंगल को पछाड़ा, कमाए 800 करोड़

By: Team Aapkisaheli | Posted: 04 May, 2017

‘बाहुबली-2’ ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, पीके-दंगल को पछाड़ा, कमाए 800 करोड़
नई दिल्ली। एस.एस राजामौली की ऐतिहासिक फिल्म ‘बाहुबली-2 : द कन्क्लूजन’ ने रिलीज के बाद 6 दिनों में बॉलीवुड में कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। बाहुबली-2 ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए आमिर खान की पीके और दंगल, दोनों को ही पछाड़ दिया है और इसकी कमाई का आंकड़ा 800 करोड़ के पास पहुंच गया है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार बाहुबली 2 की दुनियाभर में कुल कमाई आमिर खान की फिल्म पीके जिसकी कमाई 743 करोड़ थी, को पार कर चुकी है और इसकी कमाई का आंकड़ा 800 करोड़ के पास पहुंच गया है।

वहीं पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म दंगल का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 718 करोड़ था। बाहुबली-2 ने अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर 1.26 करोड़ डॉलर की कमाई के साथ आमिर खान की ‘दंगल’ को पछाड़ दिया है। ग्रेट इंडिया फिल्म्स के मुताबिक, ‘बाहुबली-2’ के अमेरिकी वितरक ने बुधवार तक 1.26 करोड़ डॉलर की कमाई की है। अमेरिकी बॉक्स आफिस पर ‘दंगल’ की कुल कमाई 1.23 करोड़ डॉलर तक पहुंची थी।

 इसके साथ ही ‘बाहुबली-2 : द कन्क्लूजन’ अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है। एस.एस. राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म दो चचेरे भाइयों की कहानी पर आधारित है, जो सम्राज्य के नेतृत्व के लिए लड़ते हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म ने दुनिया भर में अब तक 800 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। इसके साथ ही यह फिल्म कमाई के मामले में आमिर खान की ‘पीके’ को भी पछाडऩे की राह पर है। इसमें प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन और सत्यराज प्रमुख भूमिका में हैं।

उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...

गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव

वास्तु से जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!


Mixed Bag

Ifairer