अजहर महमूद को आखिर मिल गया वीजा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 14 Apr, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
अजहर महमूद को आखिर मिल गया वीजा
मोहाली। पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर और अब ब्रिटिश नागरिक अजहर महमूद को आखिरकार भारतीय वीजा मिल गया है और वह जल्दी ही आईपीएल-5 में किंग्स इलेवन पंजाब टीम से जु़डेंगे। कप्तान एडम गिलक्रिस्ट ने बताया कि मुझे पता चला है कि उसे वीजा मिल गया है। वह जल्द ही टीम से जु़डेंगे जो कि अच्छा है।

महमूद को किंग्स इलेवन पंजाब टीम ने इस साल खिलाडियों की नीलामी में खरीदा है। इससे पहले बुधवार को उनके बारे में पूछे जाने पर गिलक्रिस्ट ने कहा था, यह सरकार पर निर्भर है क्योंकि उसे अभी तक वीजा नहीं मिला है। उन्होंने कहा था कि हमने ऎसा खिल़ाडी खरीदा था जो हर मैच के लिए उपलब्ध रहने वाला था लेकिन अभी तक वह पहुंच नहीं सका है। यह हमारे हाथ में नहीं है। पाकिस्तान के लिए 21 टेस्ट और 143 वनडे खेल चुके महमूद को पंजाब ने दो लाख डालर में खरीदा था।

इससे पहले टीम प्रबंधन ने कहा था कि महमूद ने घरेलू कारणों से खुद ही संक्षिप्त ब्रेक लिया है। पंजाब टीम महमूद की मौजूदगी में बल्लेबाजी और गेंदबाजी में मजबूती आने की उम्मीद कर रही है। पंजाब टीम को इंग्लैंड के पेस गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड की सेवाएं भी नहीं मिल सकी हैं, क्योंकि वह चोटिल हैं। अगर महमूद किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते हैं तो इस साल के आईपीएल सत्र में खेलने वाले इकलौते पूर्व पाकिस्तानी खिल़ाडी होंगे।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer