जिंदगी तुझसे क्या करें शिकवे गाने से पर्दे पर लौटेगी आयशा टाकिया

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 Jun, 2017

जिंदगी तुझसे क्या करें शिकवे गाने से पर्दे पर लौटेगी आयशा टाकिया
मुम्बई। जिंदगी ये जिंदगी से आयशा टाकिया का पहला वीडियो सॉन्ग जिंदगी तुझसे क्या करें शिकवे रिलीज हो गया है। लंबे समय बाद बॉलीवुड में वापसी करने वाली अभिनेत्री आयशा टाकिया अब जल्द ही दो नई फिल्मों में नजर भी आने वाली है। जिसमे से जिंदगी ये जिंदगी फिल्म का पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया है।

यह गाना गर्ल ट्रैफिकिंग के मुद्दे पर आधारित है। यह मामला केवल भारत में ही नहीं बल्कि बहुत से देशों की बहुत बड़ी समस्या है जिससे निपटने की जरुरत है। इस गाने में आयशा की छोटी बहन को स्कूल जाते समय मानव तस्करी करने वाली गैंग अपहरण कर ले जाते हैं। अज्ञात आदमी से शुरू हुई यह तहकीकात उन्हें मानव तस्करी करने वाली टीम तक ले जाती है। गाने में मानव तस्करी के हेड का किरदार विपिन शर्मा निभा रहे हैं। पुलिस की तहकीकात और अपनी कोशिशों से आखिरकार आयशा अपनी छोटी बहन को बचाने में कामयाब हो जाती हैं।

आपको बात दें कि आयशा टाकिया की आगामी फिल्म बोरिवली का ब्रूस ली की शूटिंग 70 फीसदी पूरी हो गई है। अभिनेत्री इस समय अपने नए वीडियो गाने जिंदगी तुझसे क्या करें शिकवे के प्रचार में व्यस्त हैं। बोरिवली का ब्रूस ली के साथ आयशा फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रही हैं।

क्या सचमुच लगती है नजर !

अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...

पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं


Mixed Bag

Ifairer