आयशा जुल्का ने बताया कि जूही चावला के साथ काम करना कैसा रहा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 , 2022

आयशा जुल्का ने बताया कि जूही चावला के साथ काम करना कैसा रहा
मुंबई । क्राइम ड्रामा सीरीज हश हश में 90 के दशक की सिल्वर स्क्रीन की दिल की धड़कन जूही चावला और आयशा जुल्का एक वेब सीरीज में साथ आएंगी। हैरानी की बात यह है कि दोनों अभिनेत्रियां भले ही पिछले तीन दशकों से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं, लेकिन उन्होंने कभी एक साथ काम नहीं किया। 22 सितंबर से प्राइम वीडियो पर प्रसारित होने वाले हश हश के साथ वे पर्दे पर एक साथ नजर आएंगी।

इसके बारे में बात करते हुए, आयशा ने कहा, जूही और मैं उद्योग में एक लंबा सफर तय कर चुके हैं, लेकिन हश हश हमें एक साथ लाते हैं। कल्पना कीजिए एक ही अभिनेता के साथ रोमांस करने रहें, लेकिन पहले कभी स्क्रीन स्पेस साझा न करें ! सेट पर, हमारी अधिकांश बातचीत इस बात के इर्द-गिर्द घूमती थी कि किसी प्रोजेक्ट पर अंतत: सहयोग करना कितना रोमांचक होता है।

तनुजा चंद्रा द्वारा निर्देशित और सह-निर्मित, हश हश में सोहा अली खान, कृतिका कामरा, शाहना गोस्वामी और करिश्मा तन्ना भी हैं।

यह ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2022 के लिए प्राइम वीडियो की फेस्टिव लाइन-अप का हिस्सा है, जो 23 सितंबर से शुरू हो रहा है। लाइन-अप में कई अन्य मूल सीरीज और कई भाषाओं में ब्लॉकबस्टर फिल्में भी शामिल हैं।

--आईएएनएस

गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव

आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...

घरेलू उपाय से रखें पेट साफ


Mixed Bag

Ifairer