पत्रकार अक्षय की मौत पर कैलाश विजयवर्गीय का बेशर्मीपुर्वक बयान

By: Team Aapkisaheli | Posted: 06 July, 2015

पत्रकार अक्षय की मौत पर कैलाश विजयवर्गीय का बेशर्मीपुर्वक बयान
नई दिल्ली। बीते शनिवार मध्यप्रदेश के झाबुआ में व्यापम घोटाले की आरोपी नम्रता दामोर के परिवार का इंटरव्यू करने गए पत्रकार अक्षय सिंह की अचानक मौत हो गई थी, जिसके बाद कल रविवार को एमपी में मंत्री रहे बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पत्रकार की संदिग्ध मौत पर बेतुका बयान देते हुए कहा, "पत्रकार-वत्रकार छोडो कोई हमसे बडा पत्रकार है क्याक्" इतना ही नहीं महासचिन कैलाश विजयवर्गीय ने बयान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मौजूदगी में दिया।

बीजेपी महासचिव के इस बयान की जमकर आलोचना होने के बाद हालांकि उन्होनें पत्रकार पर दिए बयान पर माफी मांगते हुए कहा, "बयान को तोडमरोडकर पेश किया गया, किसी को ठेस पहुंची हो तो माफी" इससे पहले एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि पत्रकार अक्षय सिंह की मौत की जांच की जा रही है। गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी खुद पत्रकार की मौत मामले में एमपी सीएम शिवराज सिंह से फोन पर बात करते हुए इस मुद्दे पर गहराई से जांच कराने के लिए कहा।

इसी बीच बीजेपी पर निशाना साधते हुए लेफ्ट और आम आदमी पार्टी ने सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में सीबीआई से व्यापम घोटाले की जांचकराने की मांग की है। एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज ने लेफ्ट और आम आदमी पार्टी की इस मांग को खारिज करते हुए कहा, "सुप्रीम कोर्ट के दिशानिर्देश पर एसआईटी इस पूरे मामले की जांच कर रही है।"

Mixed Bag

Ifairer