असम राइफल्स ने 45 लाख की ब्राउन शुगर जब्त की, 2 तस्कर गिरफ्तार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 , 2022

असम राइफल्स ने 45 लाख की ब्राउन शुगर जब्त की, 2 तस्कर गिरफ्तार
नई दिल्ली । ड्रग तस्करी पर असम राइफल्स और मणिपुर पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए लाखों रुपए की ड्रग्स ब्राउन शुगर जब्त की है। इस ऑपरेशन में 2 ड्रग तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है। असम राइफल्स की तरफ से ये जानकारी दी गई। जानकारी के मुताबिक, असम राइफल्स को पता चला था कि मणिपुर के थौबल में नशीले पदार्थों की बड़ी खेप ले जाई जा रही है। इसी इनपुट के आधार पर असम राइफल्स और मणिपुर पुलिस ने दो संदिग्ध व्यक्तियों की तलाशी ली, तो उनके पास से 11 साबुन के डब्बों में रखी करीब 335 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद हुई। इसके बाद दोनों ड्रग तस्कर को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

जब्त की गई ब्राउन शुगर की कीमत 45 लाख रुपए आंकी गई है। इस पूरे ऑपरेशन को असम राइफल्स और मणिपुर पुलिस ने मणिपुर राज्य के थौबल में अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि ड्रग तस्कर सीमावर्ती इलाके मोरेह से लिलोंग की तरफ जा रहे थे तभी उन्हें पकड़ा गया। फिलहाल पकड़ा गया नशीला पदार्थ और दोनों तस्करों को आगे की जांच के लिए स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया है।

गौरतलब है कि राजधानी दिल्ली और आसपास के इलाकों में जो ड्रग्स सप्लाई की जाती है, उसमें से ज्यादातर मणिपुर से ही आती है। ऐसे में पूर्वोत्तर राज्यों में सक्रिय असम राइफल्स के जवान ड्रग तस्करी को रोकने के लिए हमेशा मुस्तैद रहते हैं।

--आईएएनएस



Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !

हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें

लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत


Mixed Bag

Ifairer