हाउसफुल-2 के बाद असिन होंगी खिलाडी 786 में अक्षय की हीरोइन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 06 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
हाउसफुल-2 के बाद असिन होंगी खिलाडी 786 में अक्षय की हीरोइन
साजिद खान के निर्देशन में बनी हाउसफुल-2 में अक्षय कुमार के साथ बेहतरीन ट्यनिंग देने वाली अभिनेत्री असिन को अक्षय कुमार ने एक बार फिर अपने साथ काम करने का न्यौता दिया है। अक्षय ने असिन को अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म खिलाडी 786 में नायिका लिया है। पहले उन्होंने इस किरदार के लिए रॉक स्टार में जलवे दिखाने वाली अभिनेत्री नरगिस फाखरी को साइन किया था लेकिन नरगिस फाखरी के साथ वे सूट नहीं कर पाए और उन्होंने नरगिस को बाहर का रास्ता दिखाते हुए असिन को जोडा।

गौरतलब है कि पहले नरगिस फाखरी को साइन किया गया था, लेकिन बाद में फिल्म से जुडे लोगों को लगा कि वे मिथुन चक्रवर्ती की बहन के रूप में ठीक नहीं लगेगी, इसलिए उन्हें फिल्म से हटा दिया गया। अक्षय कुमार ने मिथुन चक्रवर्ती वाली भूमिका के लिए पहले अमिताभ बच्चन को साइन किया था। लेकिन अचानक अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब होने के कारण उन्होंने अक्टूबर तक किसी भी फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया जिसे देखते हुए अक्षय कुमार ने मिथुन चक्रवर्ती को यह किरदार निभाने के लिए साइन किया।

इस वर्ष दिसम्बर में रिलीज होने वाली फिल्म के लिए तेजी से हीरोइन की तलाश की गई और यह असिन पर आकर खत्म हुई। इस वर्ष की हिट फिल्म हाउसफुल 2 में भी अक्षय और असिन की जो़डी नजर आई थी। असिन अब तक तीन ऎसी फिल्म कर चुकी हैं जिसने बॉक्स ऑफिस पर सौ करो़ड रूपये से ज्यादा का कलेक्शन किया है। ये फिल्में हैं गजनी, रेडी और हाउसफुल 2। खिलाडी 786 का निर्माण अक्षय कुमार और संगीतकार, गायक, अभिनेता हिमेश रेशमिया मिल कर रहे हैं। हिमेश संगीत देने के साथ-साथ फिल्म में एक्टिंग भी करेंगे। मिथुन चक्रवर्ती तात्या तुकाराम तेंदुलकर नामक डॉन का रोल अदा करेंगे जो असिन का भाई है। परेश रावल चम्पकलाल नामक मैच मेकर की भूमिका अदा करेंगे। इस फिल्म का निर्देशन आशीष आर. मोहन करेंगे जो रोहित शेट्टी के सहायक रह चुके हैं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer