एसिक्स के साथ जुड़ीं ओलम्पिक पदक विजेता पहलवान साक्षी मलिक

By: Team Aapkisaheli | Posted: 31 July, 2019

एसिक्स के साथ जुड़ीं ओलम्पिक पदक विजेता पहलवान साक्षी मलिक
नोएडा। स्पोट्र्स ब्रांड एसिक्स ने कुश्ती के क्षेत्र में अपनी उपस्थिति को मजबूती देते हुए ओलम्पिक कांस्य पदक विजेता साक्षी मलिक को अपने ब्रांड एथलीट के तौर पर जोड़ा है।

एसिक्स का मानना है कि हाल ही में विश्व चैम्पियनशिप के लिए क्वालिफाई करने वाली और 2020 टोक्यो ओलंपिक में पदक जीतने की संभावना के साथ आगे बढ़ रहीं साक्षी के साथ यह गठजोड़ ब्रांड के सिद्धांत ‘आई मूव मी’ को दर्शाता है।

जेएसडब्ल्यू स्पोट्र्स द्वारा प्रबंधित 26 वर्षीय पहलवान ने मार्च में ही यूनाइटेड वल्र्ड रेसलिंग (यूडब्ल्यूडब्ल्यू) रैंकिंग सीरीज की 65 किग्रा वजन की श्रेणी में रजत पदक जीता है।

साक्षी आगे भी अपने विपक्षियों को मात देने की रणनीति बना रही हैं, वहीं एसिक्स विरोधियों को मात देने में उनके मस्तिष्क को प्रशिक्षित करने में मदद करने के लिए उनका फिटनेस पार्टनर बनना चाहता है।

इस साझेदारी को लेकर साक्षी मलिक ने कहा, ‘‘एसिक्स एथलीट होने से मुझे एक ऐसे ब्रांड के साथ काम करने की खुशी मिली है, जिसकी मैं अपने करियर के शुरुआती दिनों से प्रशंसक रही हूं। ब्रांड ने हमेशा ही खेल के गतिशील पहलू की ओर जोर दिया है और मेरे ओलम्पिक के सपने को पूरा करने में उनके साथ जुडऩा मेरे लिए बेहद खुशी की बात है।’’

एसिक्स के प्रबंध निदेशक रजत खुराना ने कहा, ‘‘यह फिलहाल हमारे देश में मौजूद सर्वश्रेष्ठ पहलवानों में से एक की मदद करने की दिशा में उठाया गया कदम है और हमें एसिक्स एथलीट के तौर पर ओलम्पिक में पदक जीतने वाली देश की पहली महिला एथलीट साक्षी जोशी के साथ आने की बेहद खुशी है। ’’
(आईएएनएस)

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में

 जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!

ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स


Mixed Bag

error:cannot create object