बतौर लेखक इम्तियाज अली की पहली फिल्म कॉकटेल का पहला ट्रेलर आउट

By: Team Aapkisaheli | Posted: 21 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
बतौर लेखक इम्तियाज अली की पहली फिल्म कॉकटेल का पहला ट्रेलर आउट
मुम्बई। सैफ अली खान और दीपिका पाडुकोण की जोडी एक बार फिर परदे पर दिखाई देगी। जिस तरह फिल्म लव आजकल में दोनों ने कमाल दिखाया था उसी तरह इस फिल्म में भी इनकी जोडी हिट रहेगी। निर्देशक होमी अदाजानिया कॉकटेल फिल्म से कमबैक कर रहे हैं। होमी ने पहले बीइंग साइरस का निर्देशन भी किया है। कॉकटेल एक फ्रेश लव स्टोरी है। दर्शकों ने लव आजकल में सैफ दीपिका की जोडी को पसन्द किया था लेकिन उसके बाद गत वर्ष आई उनकी आरक्षण में इन दोनों की जोडी को कम पसन्द किया गया।

सैफ अली खान के प्रोडक्शन हाउस के लिए लव आजकल निर्देशित करने वाले इम्तियाज अली ने इस फिल्म की कहानी को लिखा है। इसलिए उम्मीद की जा सकती है कि यह सामान्य प्रेम कहानियों से हटकर बनी एक प्रेम कहानी होगी। इस फिल्म में एक नए चेहरे को भी मौका दिया जा रहा है। इस नई कलाकार का नाम है डायना पेंटी।

सैफ के साथ दीपिका और डायना की जोडी खूब जम रही है। दीपिका की यह अब तक की सबसे बोल्डेस्ट फिल्म मानी जा रही है। ट्रेलर देखकर ऎसा लगता है कि दीपिका ने फिल्म को पूरी तरह से एनजॉय किया है। फिल्म में बोमन ईरानी और डिम्पल कपाडिया को भी एक बार फिर साथ देखा जा सकेगा। फिल्म में सैफ एक फ्लर्ट की भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म की कहानी इम्तियाज अली ने लिखी है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer