केजरीवाल की पीएम, सोनिया, राहुल को बहस की खुली चुनौती

By: Team Aapkisaheli | Posted: 21 Oct, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
केजरीवाल की पीएम, सोनिया, राहुल को बहस की खुली चुनौती
नई दिल्ली। जिन दिनों राजीव गांधी कांग्रेस की बागडोर सम्भाल रहे थे तब ख्यातनाम वकील और भाजपा सांसद राम जेठमलानी ने उनसे प्रतिदिन 27 सवाल पूछने का सिलसिला शुरू किया था। कुछ-कुछ उन्हीं के नक्शे कदम पर चलते हुए दिग्विजय सिंह ने आईएसी के कर्ताधर्ता अरविन्द केजरीवाल से 27 प्रश्न पूछे हैं।

जिसके जवाब में इंडिया अगेंस्ट करप्शन के नेता अरविंद केजरीवाल ने सोशल नेटववर्किग साइट टि्वटर पर लिखा है कि पहले मेरे सवालों का जवाब मिले तो दिग्विजय सिंह के सवालों का भी जवाब दे सकता हूं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा से भी सवाल पूछे थे पहले उन सवालों के जवाब मिलने चाहिए।

केजरीवाल ने जनता के सामने तमाम सवालों पर बहस की चुनौती दिग्विजय को ही नहीं दी बल्कि प्रधानमंत्री, सोनिया गांधी और राहुल गांधी को भी इसमें शामिल कर लिया है अर्थात प्रधानमंत्री मनमोहन, सोनिया और राहुल को खुली बहस की चुनौती दी है। इससे पहले केजरीवाल ने कहा कि काग्रेस बौखला गई है और इसलिए दिग्विजय सिंह के तौर पर वो अपना आखिरी हथियार इस्तेमाल कर रही है।

केजरीवाल के मुताबिक, उन्हें नहीं लगता कि दिग्विजय सिंह के खत पर कोई टिप्पणी करनी चाहिए। कांग्रेस पूरी तरह से बौखला गई है। हम बस इतना कहना चाहते हैं कि सभी राजनीतिक पार्टियां आपस में मिली हुई हैं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer