सचिन के नक्शेकदम पर अर्जुन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
सचिन के नक्शेकदम पर अर्जुन
मुंबई। सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुकर ने पिता के चमकदार कòरियर की तरफ पहला कदम बढ़ा दिया है। वैसे तो हर युवा क्रिकेटर सचिन के नक्शे कदम पर चलना चाहता है पर यह तो उनके बेटे हैं, इसलिए उनका पिता की राह पर चलना लाजिमी है।
उन्हें मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के अंडर-14 संभावितों में चुना गया है। इन संभावितों का ऑफ सीजन प्रशिक्षण शिविर अगले माह लगना है। बांद्रा-कुर्ला स्थित धीरूभाई अंबानी स्कूल में पढ़ने वाले अर्जुन अभी 12 साल के हैं और वह उच्चक्रम में बाएं हाथ से बल्लेबाजी करते हैं और बाएं हाथ से ही मध्यम तेज गेंदबाजी भी करते हैं।
एमसीए के संयुक्त सचिव और जूनियर जयन पैनल के संयोजक डा. पीवी शेट्टी ने 32 संभावितों में अर्जुन तेंदुलकर के चयन के बारे में कहा कि एमसीए द्वारा गर्मी की छुियों में आयोजित अंडर-14 टूर्नामेंट में उसने अच्छी फॉर्म का प्रदर्शन किया। उसने पांच मैचों में 250 से अधिक रन बनाए। अर्जुन इस टूर्नामेंट में खार सेंटर के लिए खेले और वह एक शतक लगाने में भी सफल रहे।
संभावित खिल़ाडी : आकाश सावला, भूपेन लालवानी, रिदिश सावंत, अमन शर्मा, पृथ्वी शॉ, कौस्तुभ दीप्ते, अग्नि चोप़डा, जय दवे, मेहताब अंसारी, तनुश कोतियन, आकाश मालबारी, ओजस पंडित, ओम जाधव, हशीर दफेदार, रिषीकेश पडवाल, महेश पाटिल, ध्रूव वेदक, वरूण जोइजोदे, सिदक सिंह, अजीम शेख, शिवम मेहरोत्रा, सर्वेश रहाते, मुकुंद सरदार, राहुल दुबे, सूरज पटेल, आफताब अंसारी, प्रतमेश चव्हाण, आदित्य झा, समित पवार, सागर छाबडिया, अर्जुन तेंदुलकर और जयराज देशमुख।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer