मारपीट का मामला दर्ज होने के बाद अर्जुन रामपाल ने दी ये सफाई

By: Team Aapkisaheli | Posted: 09 Apr, 2017

मारपीट का मामला दर्ज होने के बाद अर्जुन रामपाल ने दी ये सफाई
नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में अभिनेता अर्जुन रामपाल के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज होने के बाद उन्होंने अपने खिलाफ लगे सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है और उन्होंने किसी पर हमला नहीं किया है। अर्जुन ने रविवार को ट्विटर पर कहा, जैसे ही सोकर उठा ऐसी खबरों की बाढ़ थी कि मैंने किसी प्रशंसक पर हमला किया। मुझे नहीं पता ऐसी खबरें कहां से आती हैं। मैंने किसी पर हमला नहीं किया है।

यह घटना रविवार तडक़े लगभग 3.30 बजे अशोक रोड पर एक परिसर में स्थित क्लब प्राइवी में हुई। शिकायत के मुताबिक, अर्जुन रामपाल उस समय गुस्से में आ गए, जब एक फोटोग्राफर शोभित ने उनकी फोटो खींचने की कोशिश की। उन्होंने कथित तौर पर उसका कैमरा छीनकर फेंक दिया, जो शोभित के सिर पर जा लगा और उसे चोट आ गई।

दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता मधुर वर्मा ने कहा रामपाल ने कथित तौर पर कैमरे से एक व्यक्ति पर हमला किया था। जांच की जा रही है। पुलिस के मुताबिक, क्लब के सीसीटीवी फूटेज खंगाले जा रहे हैं। शोभित ने कहा, मुझे नहीं पता कि उन्होंने कैमरा क्यों फेंका। मैंने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। वहीं अर्जुन ने अपने ट्वीट में इन सभी खबरों को झूठा और फर्जी बताया है।


पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां

5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...


Mixed Bag

Ifairer