अपने किरदारों के साथ नए प्रयोग करने वाले अर्जुन की फिल्म इशकजादे का शो रद्द

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
अपने किरदारों के साथ नए प्रयोग करने वाले अर्जुन की फिल्म इशकजादे का शो रद्द
हाल ही में आई फिल्म इशकजादे में अपने काम के लिए प्रशंसा बटोर रहे अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि वह लोगों की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे और अपने किरदारों के साथ नए प्रयोग करेंगे। अर्जुन कपूर की मध्यप्रदेश के बडवानी जिले के सेंधवा स्थित एक सिनेमागृह में फिल्म के एक दृश्य को लेकर दर्शकों की टिप्पणी के कारण हुए हंगामे की वजह से फिल्म का शो रद्द करना पड गया।

स्थानीय ओमप्रकाश टाकिज में कल रात फिल्म का अंतिम शो चल रहा था। एक सीन को लेकर दर्शक की टिप्पणी करने पर अन्य समुदाय के लोग उत्तेजित हो गए और उन्होंने हंगामा खडा कर दिया जिसके कारण उस शो को रद्द करना पडा। फिल्म निर्माता बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर ने कहा कि वह नई नई विधाओं में काम करना चाहते हैं।

अर्जुन ने बताया मैंने कभी यह नहीं सोचा है कि मुझे क्या करना है और किससे बचके रहना है। मैं खुद को एक ऎसे अभिनेता के रूप में देखना चाहता हूं जो सब कुछ कर सके। मैं एक रोमांटिक फिल्म से लेकर मसाला फिल्म भी करना चाहूंगा। अर्जुन का मानना है कि बॉलीवुड में ब्रेक मिलने में उनके पिता के नाम का हाथ नहीं है और फिल्म जगत में टिकने के लिए प्रतिभा ही जरूरी है। उन्होंने कहा ऎसा नहीं है कि आप एक निर्माता के बेटे हैं तो आपके लिए राहें आसान हैं। दर्शक ऎसा नहीं सेाचते हैं। वे समझदार हैं और उन्हें फर्क नहीं पडता है कि आप किसके बेटे या बेटी हैं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer