...तो क्या इस लडक़ी के साथ डेट कर रहे हैं अरबाज खान!

By: Team Aapkisaheli | Posted: 29 Mar, 2017

...तो क्या इस लडक़ी के साथ डेट कर रहे हैं अरबाज खान!
बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा 18 साल तक शादीशुदा जिंदगी गुजारने के बाद अलग हो चुके हैं। 2016 में दोनों के अलग होने की खबरें जब मीडिया में आई तो हर कोई हैरान रह गए। लेकिन, अब यह बात पुरानी हो चुकी है और दोनों ही अब अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके है। फिर भी परिवार और अपने बेटे की खातिर कई मौकों पर दोनों साथ-साथ भी देखे जाते हैं।

अरबाज खान की जिंदगी में तो एक लडक़ी की भी एंट्री हो चुकी है, जिसके साथ वो डेट कर रहे है।  मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोबारा शादी के सवाल पर अरबाज ने कहा कि मुझे लगता है कि अभी उसमें काफी समय है। मैं उस चरण से गुजर चुका हूं जब मैं 26 का था, तब मेरी मुलाकात मलाइका से हुई थी। इंस्टाग्राम अकाउंट पर अरबाज के साथ देखी गई लडक़ी के बारे में अरबाज ने कहा कि कौन सी वाली?

अगर आप येलो ड्रेस वाली के बारे में पूछ रहे हैं तो वह केवल मेरी दोस्त है। उससे मैं गोवा में छुट्टियां मनाने के दौरान मिला था और उसका वहां एक रेस्टोरेंट है। जब उनसे पूछा गया कि क्या वो रोमानियन है तो उन्होंने कहा- नहीं वो दूसरी लडक़ी है- एलेक्जेंड्रिया। वो मेरी दोस्त है। मैं डेट कर रहा हूं। हां, लेकिन हम दोनों नहीं।

काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय

जानिये, दही जमाने की आसान विधि

आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...


Mixed Bag

Ifairer