अपना घर का काला सच : बच्चों से कराया जाता था ओरल सेक्स

By: Team Aapkisaheli | Posted: 14 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
अपना घर का काला सच : बच्चों से कराया जाता था ओरल सेक्स
चंडीगढ। अपना घर यह नाम सुरक्षा का अहसास कराता है। लेकिन पिछले दिनों रोहतक के अपना घर नामक संस्था के बारे में जैसी सच्चई उभरकर सामने आयी है उससे एक इंसान के दिल को दहला दिया है। अब उसी संस्था के बारे में हाईकोर्ट द्वारा गठित समिति ने जो खुलासा किया है उसे सुनकर किसी भी आम आदमी के रोंगटे खडे हो सकते हैं। रोहतक का अपना घर अय्याशी का अड्डा बना हुआ था।
यहां पांच से 10 साल के बच्चों से न्यूड योगा और ओरल सेक्स कराया जाता था। अपना घर की संचालिका जसवंती देवी का दामाद जय भगवान सिंह और ड्राइवर सतीश बच्चों को यह सब करने के लिए मजबूत करते थे। सतीश न्यूड योगा करते हुए फिल्म उतारता था। यही नहीं लडकियों के गर्भवती होने पर उनका गर्भपात करा दिया जाता था। यहां रहने वाली एक महिला को तो एड्स से ग्रसित पाया गया है।
 पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट की ओर से गठित दो सदस्यीय पैनल ने अपनी रिपोर्ट में यह चौंकाना वाला खुलासा किया है। एडवोकेट अनिल मल्होत्रा और सुदीçप्त शर्मा ने बुधवार को हाईकोर्ट को अपनी रिपोर्ट सौंप दी। रिपोर्ट के मुताबिक अपना घर में रहने वाली लडकियों को रसूखदार लोगों के सामने परोसा जा रहा था। लडकियों को यह कहते हुए पुरूषों के गले में माला पहनाने के लिए मजबूर किया जाता था कि तुम्हारी शादी हो गई है।
इसके बाद उन्हें शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा जाता था। रिपोर्ट के अनुसार अपना घर से दूसरी जगह शिप्ट की गई महिला को एचआईवी पोजिटीव पाया गया है। जसवंती देवी ने एक गूंगी और बहरी बच्ची को तीन बार बेचा था। एक अन्य बच्ची प्रेगनेंट हो गई थी। गौरतलब है कि हाल ही में राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग ने हाल ही में अपना घर पर छापा मारा था। लडकियों को टूथपाउडर के नाम पर दिया जाने वाला सफेद पाउडर नशा था जिसका इस्तेमाल लडकियों के यौन उत्पी़डन के लिए किया जा रहा था।
यही नहीं छोटे बच्चों को मंदिरों में चोरी करने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा था और इसके लिए उन्हें गंजा करके रखा जाता था। रिपोर्ट में बताया गया कि करनाल के नारी निकेतन में रहने वाली पांच लडकियों ने कमेटी के समक्ष शारीरिक उत्पी़डन की शिकायत की। लडकियों ने कहा कि उन्हें जबरन गोलियां खिलाकर उनका गर्भपात कराया गया। पानीपत स्थित मदर टेरेसा मिशनरी ऑफ चेरेटी में रहने वालों की हालत तो ऎसी थी कि वे अपनी शिकायत भी नहीं बता पाए। उन्हें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता था कि बच्चे नशे की हालत में हैं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer