मजबूत लोकायुक्त के लिए अन्ना ने चव्हाण से मुलाकात की

By: Team Aapkisaheli | Posted: 26 Apr, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
मजबूत लोकायुक्त के लिए अन्ना ने चव्हाण से मुलाकात की
मुम्बई। मजबूत लोकायुक्त के लिए समाजसेवी अन्ना हजारे ने आज महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान अन्ना ने मुख्यमंत्री को लोकायुक्त बिल से संबंधित एक ड्राफ्ट सौंपा। वहीं, अन्ना ने अपने घोल आलोचक एवं महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे से भी मुलाकात की।

इससे पहले, अन्ना ने सर्वसम्मति बनाने के लिए सभी राजनीतिक दलों से दो दिवसीय चर्चा शुरू कर दी। एक अधिकारी ने गुरूवार को यह जानकारी दी। हजारे ने रालेगण सिद्धि से आने के बाद बुधवार रात को रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के प्रमुख रामदास अठावले से चर्चा की।

मजबूत लोकायुक्त विधेयक के लिए समर्थन के लिए अन्ना गुरूवार को महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख मानिक राव ठाकरे, उप मुख्यमंत्री अजित पवार एवं गृह मंत्री आरआर पाटील से भी मुलाकात करेंगे। अन्ना हजारे का राजनीतिक दलों से चर्चा के Rम में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष सुधीर मुंगनतिवार, पार्टी के विधायक एवं विधान परिषद में नेता विपक्ष विनोद ताव़डे और शिव सेना नेताओं से मुलाकात करने का कार्यRम है। राज्य में मजबूत लोकायुक्त विधेयक के निर्माण के प्रति लोगों को जागरूक करने एवं समर्थन प्राप्त करने के लिए अन्ना हजारे एक मई से राज्य की यात्रा पर निकलने की तैयारी में हैं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer