काका की लिव इन पार्टनर ने लगाया अक्षय पर आरोप कहा, मेरे साथ ...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 23 July, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
काका की लिव इन पार्टनर ने लगाया अक्षय पर आरोप कहा, मेरे साथ ...
गुजरे जमाने के सुपर स्टार राजेश खन्ना की मौत के बाद उनके लिव इन रिश्तों को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। एक महिला अनिता आडवाणी सामने आयीं हैं और खुद को राजेश खन्ना का करीबी बता रही हैं। उनका दावा है वे पिछले दस सालों से अच्छे-बुरे वक्त में काका के साथ थीं। लेकिन अब जबकि राजेश खन्ना की मौत हो चुकी है, उनके परिवार वाले अनिता के साथ बदसलूकी कर रहे हैं।

अनीता के अनुसार, राजेश खन्ना की मौत के बाद जब परिवार उनको अंतिम संस्कार के लिए ले जा रहा था तो मैं भी जाना चाहती थी। अक्षय मेरे पास आए और कहा कि अनीता जी आप वहां जाने की कोशिश मत करो। अंतिम यात्रा वाला ट्रक सिर्फ परिवार के लोगों के लिए है। हालांकि इस संबंध में न तो डिंपल कपाडिया ने और न ही उनकी बेटियों ने कुछ कहा है। लेकिन अनिता मीडिया के सामने आकर अक्षय कुमार पर आरोप लगा रही हैं। अनीता आडवाणी का आरोप है कि काका के दामाद अक्षय कुमार ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया।

एक न्यूज चैनल से बात करते हुए अनीता ने कहा कि अचानक इस साल जून में पूरे दस साल बाद घर की जिम्मेदारी लेने के लिए वे लोग (राजेश खन्ना के परिवार वाले) आशीर्वाद आए। उन्होंने मुझ से आशीर्वाद से चले जाने के लिए कहा। अक्षय और टि्वंकल के अलावा परिवार के सभी लोगों ने मुझसे यही कहा। अनीता आगे कहती हैं कि मैं उन लोगों से पैसा नहीं चाहती थी, लेकिन मेरे साथ जो हुआ, मैं उसके योग्य नहीं थी। अपने परिवार के बारे में बताते हुए अनीता ने कहा कि वह और उनका परिवार जयपुर से है। उनका जन्म भी वहीं हुआ है। वह कहती हैं कि हमारा एक घर बांद्रा में भी है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer