मेबैंक चैम्पियनशिप में लाहिड़ी संयुक्त रूप से 9वें स्थान पर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 Feb, 2017

मेबैंक चैम्पियनशिप में लाहिड़ी संयुक्त रूप से 9वें स्थान पर
पेटालिंग जया (मलेशिया)। भारत के शीर्ष गोल्फ खिलाड़ी अनिर्बान लाहिड़ी शनिवार को मेबैंक चैम्पियनशिप के तीसरे दौर में 3 अंडर 69 का स्कोर कर सके। तीसरे राउंड के बाद 10 अंडर 206 के ओवरऑल स्कोर के साथ लाहिड़ी संयुक्त रूप से नौवें स्थान पर हैं। एक अन्य भारतीय खिलाड़ी शुभंकर शर्मा को छह स्थान का नुकसान हुआ है। शुभंकर ने तीसरे राउंड में 1 अंडर 71 का स्कोर किया और फिसलकर 11वें स्थान पर चले गए। लाहिड़ी ने तीसरे दौर में पांच बर्डी और दो बोगी लगाईं। वह पराग्वे के फैब्रिजियो जानोटी के साथ संयुक्त रूप से नौवें स्थान पर हैं।

एशियन टूर द्वारा जारी वक्तव्य में लाहिड़ी के हवाले से लिखा गया है, ईमानदारी से कहूं तो मैं बेहद निराश हूं। मैंने तीसरे राउंड की शुरुआत अच्छी की थी लेकिन मैं सही पुट हासिल नहीं कर सका। मध्यांतर से पहले मैं पांच फुट की दूरी से कई पुट चूका, जिससे मेरी लय टूट गई। लाहिड़ी ने कहा, खेल के दौरान चल रही तेज हवा ने भी माहौल बिगाड़ा। अच्छी शुरुआत करना जरूरी होता है लेकिन मैं इसका फायदा नहीं उठा सका। दूसरे दौर में शुक्रवार को पांचवें स्थान पर रहने वाले शुभंकर मध्यांतर से पहले तीन बोगी और दो बर्डी लगाए। मध्यांतर के बाद शुभंकर ने संभलकर खेला और सिर्फ एक शॉट चूके। आफ्टर नाइन में तीन बर्डी लगाते हुए शुभंकर अंडर स्कोर हासिल करने में सफल रहे।

शुभंकर से एक शॉट पीछे भारत के ही गगनजीत भुल्लर हैं। उन्होंने 70 का स्कोर करते हुए अपने कुल स्कोर को 208 तक पहुंचाया। शिव कपूर को 72 का पार स्कोर पाने के लिए भी संघर्ष करना पड़ा। उन्हें नौ स्थान का नुकसान हुआ, वह 16वें स्थान पर आ गए हैं। राशिद खान 210 के कुल स्कोर के साथ 23वें स्थान पर हैं। चिराग कुमार को 44वां स्थान मिला है जबकि ज्योति रंधावा 68वें स्थान पर हैं। मास्टर्स टूर्नामेंट के विजेता डैनी विलेट ने तीसरे दौर में 67 का स्कोर पर बढ़त हासिल कर ली है। उनका कुल स्कोर 16-अंडर 200 है। उन्होंने छह बर्डी की मदद से दिन की समाप्ति पहले स्थान के साथ की।

# बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में

# गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में

# सावधान! रसोई में रखी ये 5 चीजें, बन सकती है जहर!


Mixed Bag

Ifairer