सचिनः अ बिलियन ड्रीम्स देख भावुक हुए बिग बी, कहा- हर नागरिक को देखनी चाहिए

By: Team Aapkisaheli | Posted: 25 May, 2017

सचिनः अ बिलियन ड्रीम्स देख भावुक हुए बिग बी, कहा- हर नागरिक को देखनी चाहिए
मुम्बई। बुधवार रात को पूर्व भारतीय क्रिकेक खिलाड़ी मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के जीवन पर बनी फिल्म सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स की स्क्रीनिंग मुंबई में रखी गई। इस स्पेशल स्क्रीनिंग में कई फिल्मी सितारों और क्रिकेटर्स ने हिस्सा लिया। सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स की स्क्रीनिंग के मौके पर अंबानी, बच्चन, खान और टीम इंडिया के सभी वर्तमान और पूर्व खिलाड़ी पहुंचे।

गौरतलब है कि 26 मई को रिलीज होनी वाली इस फिल्म को इंटरनेशनल फिल्ममेकर James Erskine ने डायरेक्ट किया है। सचिन के जीवन पर बनी इस फिल्म में सचिन की जिंदगी से जुड़े उन पहलुओं के बारे में बताया जाएगा जो अब तक दुनिया के सामने नहीं आ सके। इस स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर सचिन के साथ बच्चन परिवार भी मौजूद था। बच्चन फैमिली से अमिताभ, ऐश्वर्या, अभिषेक सब सचिन को शुभकामनाएं देने पहुंचे।

आपको बता दें कि फिल्म में सचिन के जीवन को देखकर बिग बी अमिताभ बच्चन भावुक हो गए। उन्होने इसे एक प्रेरणा बताते हुए फिल्म को देश के हर नागरिक को और स्कूलों में बच्चों को दिखाई जाने की बात कही।

आपको बता दें कि इस फिल्म की पहली स्क्रीनिंग दिल्ली में भारतीय जवानों के लिए रखी गई थी। जवानों के लिए रखी गई स्क्रीनिंग को लेकर तेंदुलकर ने कहा था​ कि, हम भारतीय सशस्त्र बलों के लिए फिल्म की पहली और विशेष स्क्रीनिंग करने जा रहे हैं। यह सब उनको धन्यवाद कहने का एक तरीका है, जो वो हमारे लिए करते हैं।

पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं

लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत

अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...


Mixed Bag

Ifairer