अमिताभ 2021 एफआईएएफ अवार्ड से सम्मानित किए जाएंगे

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 Mar, 2021

अमिताभ 2021 एफआईएएफ अवार्ड से सम्मानित किए जाएंगे
नई दिल्ली। दिग्गज अभिनेता अमिताब बच्चन को 19 मार्च को होने वाले एक वर्चुअल शोकेस में इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ फिल्म आर्काइव्स (एफआईएएफ) द्वारा प्रतिष्ठित 2021 एफआईएएफ अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा।

अमिताभ ने कहा, वर्ष 2021 के लिए एफआईएएफ पुरस्कार प्राप्त करने को लेकर मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं, एक ऐसा कॉज जिसके लिए मैं गहराई से प्रतिबद्ध हूं। हमें इस विचार को मजबूत करना होगा कि फिल्म संग्रह उतना ही आवश्यक है जितना कि फिल्म निर्माण, मुझे उम्मीद है कि हम फिल्म उद्योग और सरकार में अपने सहयोगियों से इस सबसे आवश्यक कारण के लिए और अधिक समर्थन हासिल करने में सक्षम हैं, जिससे हम अपने शानदार फिल्म विरासत का संरक्षण और प्रदर्शन करने के लिए एक केंद्र बनाने को लेकर अपने सपने को साकार कर सकें।

78 वर्षीय बॉलीवुड आइकन का नाम एफआईएएफ संबद्ध फिल्म हेरिटेज फाउंडेशन द्वारा नामित किया गया , जो फिल्म निमार्ता और आर्काइविस्ट शिवेंद्र सिंह डूंगरपुर द्वारा स्थापित एक गैर-लाभकारी संगठन है, जो भारत की फिल्मी विरासत के संरक्षण, रेस्टोरेशन, प्रलेखन, प्रदर्शनी और अध्ययन के लिए समर्पित है।

उन्होंने कहा कि हम अपने एंबेसडर अमिताभ बच्चन का लगातार समर्थन मिलेन को लेकर खुशकिस्मत हैं जिन्होंने हमारी फिल्मी विरासत को बचाने का हमेशा समर्थन किया है।  (आईएएनएस)

5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...

बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके

सावधान! रसोई में रखी ये 5 चीजें, बन सकती है जहर!


Mixed Bag

Ifairer