आज ही के दिन मिला था अमिताभ को पुनर्जन्म

By: Team Aapkisaheli | Posted: 02 , 2015

आज ही के दिन मिला था अमिताभ को पुनर्जन्म
मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री के पिता कहे जाने वाले सुपर स्टार अमिताभ बच्चन का आज जन्मदिन है। यानि वो जन्मदिन जब उनको दुबारा मिला था। यह आप सभी जानते हैं। जब उनकी फिल्म कुली बन रही थी तभी सेट पर एक घटना घटी और उनके साथ एक भयंकर हादसा ऎसा हुआ। हादसा भी ऎसा जिसमें अमिताभ बच्चान के बचने की ही उम्मीद नहीं थी।

बात तब की है जब प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी थी। अमिताभ बच्चान के गांधी परिवार से काफी गहरा रिश्ता होने के कारण उनको इंदिरा गांधी ने अमेरिका इलाज के लिए भेजा और उनके प्रसंसकों की दुआ ऎसी रंग लाई कि उन्होंने मौत से भी जंग जीत ली और आज सभी के सामने हैं। सुपरस्टार अमिताभ बच्चान ने उसी दुआ को लेकर अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया है। दो अगस्त यानि आज अमिताभ बच्चान अपने पुर्नजन्म की की यादों को लेकर भावुक हो गए। उस हादसे को आज 33 साल हो गए आज भी उनकी वो घटना याद आती है तो आज भी उनके प्रशंसक भावुक हो जाते हैं।

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने कहा है कि कुली के सेट पर हुई दुर्घटना के दौरान उनके लिए दुआ करने वालों के वह शुक्रगुजार हैं। यह हादसा ठीक 33 साल पहले हुआ था। 72 वर्षीय बच्चन ने हादसे के बारे में जानकारी टि्वटर पर साझा की। इस दुर्घटना में वह बुरी तरह से घायल हो गए थे। जानेमाने अभिनेता ने कहा कि अस्पताल से घर लौटने के बाद उन्होंने अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की आंखों में पहली बार आंसू देखे। बच्चन ने इस ट्वीट में एक तस्वीर लगाई है, जिसमें वह अपने पिता के पैर छू रहे हैं। उन्होंने लिखा, दो अगस्त 1982.. कुली हादसे के बाद मेरा पुर्नजन्म हुआ। घर वापसी पर, पिता की आंखों में पहली बार आंसू देखे।

Mixed Bag

Ifairer